Jansandesh online hindi news

राजभर ने स्वामी प्रसाद मौर्य पर किया पलटवार कही बड़ी बात

 | 
Image

डेस्क। समाजवादी पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के गठबंधन टूटने के बाद बयानों और सियासत की जंग तेज हो गई है। इसी कड़ी में चुनावों के समय भाजपा से सपा में गए स्वामी प्रसाद मौर्य ने सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर पर निशाना साधते हुए कहा कि राजभर की पार्टी 20 साल पुरानी है लेकिन आजतक वो अपने दमपर एक भी विधायक नहीं जीते। 

अब स्वामी प्रसाद मौर्य की तरफ से किये गए जुबानी हमले पर ओपी राजभर ने पलटवार किया है। राजभर ने कहा, “ये जगजाहिर है कि बसपा की कृपा से वो विधायक और मंत्री बन पाएं। उन्होंने आगे कहा कि इसके बाद वो भाजपा में गए तो वहां बीजेपी की कृपा से मंत्री बने।” 

राजभर ने कटाक्ष करते हुए कहा कि हम अपरिपक्व हैं और अच्छी बात है, उनसे सीखेंगे आखिर वो हमारे बड़े भाई हैं।

ओपी राजभर ने उनपर निशाना साधते हुए कहा, “वो जहां से चुनाव लड़े, वहां पूरा जिला ही साफ हो गया, लेकिन जहां से हम चुनाव लड़े, गाजीपुर से..वहां पूरा जिला ही हमनें जीत लिया।” 

राजभर ने शिकंजा कसते हुए कहा कि मैंने चार जिलों में भाजपा का खाता तक खुलने नहीं दिया।

क्या आप जानते हैं कि यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में स्वामी प्रसाद मौर्य भाजपा छोड़कर सपा में शामिल हुए थे। उन्होंने कुशीनगर की फाजिलनगर सीट से चुनाव भी लड़ा था पर वो जीत नहीं सके। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।