Jansandesh online hindi news

शर्मशार: विधवा युवती ने शादी से मना किया तो युवक ने डाल दिया तेजाब, अर्धनग्न तड़पती पीड़िता का पुलिस ने लिया बयान

ड्यूटी पर जा रही युवती पर युवक ने तेजाब डाल कर उसे जला दिया। इसके बाद जो हुआ वो और भी शर्मसार करने वाला था। अर्धनग्न तड़पती महिला का पुलिस ने बयान लिया और फिर उसका वीडियो बनाया. कुछ ही देर बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

 | 
शर्मशार: विधवा युवती ने शादी से मना किया तो युवक ने डाल दिया तेजाब, अर्धनग्न तड़पती पीड़िता का पुलिस ने लिया बयान

कानपुर। जिले में एक बड़ी वारदात हुई जिसमें चौंकाने वाली ये बात रही कि विधवा महिला से शादी की जिद लिए एक युवक कई दिनों से युवती को परेशान कर रहा था। जब वो नहीं मानी तो उसके घर में घुसकर जबरदस्ती करने की कोशिश भी की। लेकिन घरवालों ने उसे बचाया। इसके बाद भी वो उससे शादी की जिद पर अड़ा था। 

जब कुछ न हुआ तो ड्यूटी पर जाती युवती पर आरोपी ने तेजाब डाल कर उसे जला दिया। इसके बाद जो हुआ वो और भी शर्मसार करने वाला था। तड़पती अर्धनग्न महिला का पुलिस ने बयान लिया और उसका वीडियो बनाया. कुछ ही देर बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
 
महिला ने बताया कि उसके पति की मौत को एक साल हो गया है और पिछले पांच महीने से अजय नामक युवक उसको परेशान कर रहा था। उससे शादी करने की जिद पर अड़ा था। उसे रास्ते में रोका करता था और जबरन उसके घर में भी घुस जाता था।

महिला के परिवार ने भी कई बार उसे समझाया लेकिन उसने नहीं माना। पीड़िता ने बताया कि बुधवार को जब वह ड्यूटी पर जा रही थी तो अचानक अजय ने उसे रास्ते में रोक कर तेजाब डाल दिया। वहीं पुलिस का कहना है कि उसने मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।