Jansandesh online hindi news

गुस्से में आया पति तो महिला पर फेंक दी खौलती सब्जी

 | 
Crime update

Kanpur Dehat : देश आजादी का 75 वां उत्सव मना रहा है। विकास की गंगा बबह रही है। लेकिन महिलाएं आज भी आजादी रूपी गुलामी की बेड़ियों में जकड़ी है। वह पितृसत्ता की गिरफ्त में है। उन्हें पुरुषों की प्रताड़ना सहते हुए अरसे गुजर गए हैं लेकिन कोई ऐसा स्वतंत्रता सेनानी नही हो पाया जो उन्हें इस गुलामी से आजाद करवा सके। आय दिन खबर आती है कि पति की प्रताड़ना ने एक स्त्री को तोड़ दिया। वही आज एक खबर ऐसी आई है जो पितृसत्ता का जीवंत उदाहरण है। 

खबर कानुपर देहात के रसूलाबाद की है जहां पति को अपनी पत्नी का बनाया खाना जब पसन्द नही आया तो उसने पत्नी के ऊपर खौलती सब्जी फेक दी। इससे महिला झुलस गई। परिजनों ने महिला को अस्पताल पहुंचाया। इलाज करवाने के बाद महिला ने इस बात की जानकारी पुलिस को थाने जाकर दी और पत्नी के खिलाफ तहरीर दर्ज करवाई।
महिला रेखा देवी ने अपने पति प्रदीप कुमार के खिलाफ तहरीर दर्ज करवाते हुए बयान दिया कि उसका पति नशे में था। वह उससे बहज कर रहा था। जब महिला ने उसे खाना दिया तो उसे खाना पसंद नही आया। जिससे वह झुलझुला गया और उसके ऊपर उसने खौलती हुई सब्जी फेक दीं। उससे महिला झुलस गई। पड़ोसियों ने एम्बुलेंस बुलाई और महिला को अस्पताल भेजा। जानकारी के लिये बता दें मामला निभू गांव का है। पुलिस के मुताबिक इस मामले में तहरीर दर्ज कर ली गई है आरोपी को हिरासत में लेकर पूंछताछ की जा रही है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।