यूपी में है कुल 8496 गैर मान्यता प्राप्त मदरसे

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

यूपी में है कुल 8496 गैर मान्यता प्राप्त मदरसे

यूपी में है कुल 8496 गैर मान्यता प्राप्त मदरसे


देश- गैर मान्यता प्राप्त मदरसों को लेकर अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री धर्मपाल सिंह ने बड़ा ख़िलास करते हुए कहा है कि उत्तरप्रदेश मे अभी भी 8496 मदरसे गैर मान्यता प्राप्त है।
उन्होंने आगे कहा, गैर मान्यता प्राप्त मदरसों के संदर्भ में 15 जिलों में सर्वे करवाया गया है। अभी इस संदर्भ में कोई निर्णय नही लिया गया है। लेकिन जैसे ही सभी जिलों की रिपोर्ट सामने आती है इस पर जरूरी कार्यवाही की जाएगी।
उन्होंने आगे कहा, यह सर्वे मुख्य तौर पर इस लिए करवाया जा रहा है। क्योंकि हम अल्पसंख्यक को विकास की मुख्यधारा से जोड़ने की कोशिश में लगे हुए हैं। हमारा उद्देश्य प्रत्येक व्यक्ति का विकास है।
बताते चले जिलाधिकारियों के माध्मम से शासन स्तर पर सर्वे रिपोर्ट प्राप्त किए जाने की अंतिम तिथि 15 नवंबर तय की गई है। लेकिन यह सर्वे समय से पहले पूर्व हुआ है। जिससे लोगो की सराहना की गई है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश