Jansandesh online hindi news

रामपुर में दर्दनाक सड़क हादसा : अनियंत्रित इनोवा कार खंभे से टकरा कर पेड़ में जा घुसी, 6 की दर्दनाक मौत

रामपुर. मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा के थाना डिलारी के रहटा माफी गांव के लोग इनोवा गाड़ी से शादी समारोह में जा रहे थे, तभी रास्ते में इनोवा कार अनियंत्रित होकर खंभे से टकरा कर पेड़ में जा घुसी. बताया जा रहा है कि इनोवा में कुल 11 लोग सवार थे. हादसे में रहना माफी गांव निवासी विनीत पुत्र ब्रजेश, राकेश पुत्र कर्ण सिंह, कृष्णम पुत्र वीरेंद्र सिंह, सौरभ पुत्र विक्रम और आकाश सक्सेना पुत्र हरिओम की मौत हो गई. जबकि, चिंटू पुत्र निदेश, संजय पुत्र हरश्याम सिंह, बिट्टू पुत्र वीर सिंह और अनमोल पुत्र आलोक घायल हो गए.

 | 
रामपुर में दर्दनाक सड़क हादसा : अनियंत्रित इनोवा कार खंभे से टकरा कर पेड़ में जा घुसी, 6 की दर्दनाक मौत

रामपुर. मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा के थाना डिलारी के रहटा माफी गांव के लोग इनोवा गाड़ी से शादी समारोह में जा रहे थे, तभी रास्ते में इनोवा कार अनियंत्रित होकर खंभे से टकरा कर पेड़ में जा घुसी. बताया जा रहा है कि इनोवा में कुल 11 लोग सवार थे. हादसे में रहना माफी गांव निवासी विनीत पुत्र ब्रजेश, राकेश पुत्र कर्ण सिंह, कृष्णम पुत्र वीरेंद्र सिंह, सौरभ पुत्र विक्रम और आकाश सक्सेना पुत्र हरिओम की मौत हो गई. जबकि, चिंटू पुत्र निदेश, संजय पुत्र हरश्याम सिंह, बिट्टू पुत्र वीर सिंह और अनमोल पुत्र आलोक घायल हो गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया. जहां सभी की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उधर, घटना की सूचना मिलने पर मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

आनन फानन में पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए व घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया. जहां सभी की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि बहुत ही दुखद घटना है, जिसमें 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई है. उन्होंने बताया कि हादसे की वजह तेज रफ्तार रही. सभी घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है. मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद रामपुर क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में 6 लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।