Jansandesh online hindi news

UP Paper Leak: सपा नेता ने कसा योगी आदित्यनाथ पर शिकंजा कहा कुछ ऐसा

 | 
Image

UP Lekhpal Exam 2022 Paper Leak Case: यूपी में लेखपाल भर्ती परीक्षा का पेपर लीक हुआ है। तो इस मामले में समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार पर जमकर निशाना साधा है। समाजवादी पार्टी के नेता उदयवीर सिंह ने कहा है कि, ‘ये कोई पहला मामला नहीं है उत्तर प्रदेश सरकार में भर्तियों से पहले पेपर लीक होने का उन्होंने आगे कहा कि इसके पहले भी 11 बार लीक हो चुका है ये तो 12वीं बार पेपर लीक हुआ है।’ 

योगी सरकार पर हमलावर उदयवीर सिंह ने आगे कहा, ‘मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अगर इसके पहले 11 बार पेपर लीक होने पर सबक नहीं मिला तो इसका मतलब है कि या तो ये सरकार ही निकम्मी है या फिर ये जानबूझ कर पेपर लीक करवा देते हैं।’

इसके आगे भी सपा नेता यहीं चुप नहीं हुए उन्होंने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए आगे कहा, ‘सरकार नौजवानों की अनदेखी कर रही है क्योंकि नौकरियों का विज्ञापन छपता है युवा फॉर्म भरते हैं, पैसा लगाते हैं, तैयारी करते हैं और नतीजा परीक्षा प्रश्नपत्र लीक होने की वजह से परीक्षा को रद्द कर दिया जाता है। 

बता दें कि रविवार को उत्तर प्रदेश के 12 मंडल मुख्यालयों के 501 परीक्षा केन्द्रों पर राजस्व लेखपाल भर्ती परीक्षा आयोजित की गईं थीं। इस परीक्षा में नकल माफियाओं ने बड़े पैमाने पर सेंधमारी की कोशिश भी की थी। 

उत्तर प्रदेश की एसटीएफ ने प्रयागराज, मेरठ, वाराणसी, बरेली सहित राजधानी लखनऊ में भी एक साथ परीक्षा केंद्रों पर छापेमारी की थी जहां उन्होंने ब्लूटुथ की मदद से परीक्षा हल करवा रहे कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।