मथुरा में यूपी पुलिस ने दबोचा बोरियों भर गांजा, साथ ही मिले 9 अपराधी

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

मथुरा में यूपी पुलिस ने दबोचा बोरियों भर गांजा, साथ ही मिले 9 अपराधी

Image


UP Police caught sacks of ganja in Mathura, along with 9 criminals found

 

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष कार्यबल (STF) की नोएडा इकाई ने मथुरा पुलिस के सहयोग से जिले के मगोर्रा थाना क्षेत्र में करीब चार करोड़ रुपये मूल्य का गांजा दबोच लिया है और इस मामले में नौ आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया  है। पुलिस ने यह भी बताया कि नोएडा STF और मथुरा पुलिस ने ओडिशा से चावल की भूसी की बोरियों के बीच छिपाकर ले जाई जा रहीं 36 बोरियों में रखा चार करोड़ रुपए मूल्य का 15-16 क्विंटल गांजा बरामद कर लिया है। वहीं पुलिस ने इस मामले में ट्रक चालक सहित कुल नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

नोएडा STF प्रभारी अक्षय प्रवीण त्यागी ने जानकारी दी है  कि उन्हें सूचना मिली थी कि ओडिशा से गांजे की एक बड़ी खेप मथुरा के रास्ते भरतपुर की ओर बोरियों में छिपाकर ले जाई जा रही है  जिसपर संज्ञान लेते हुए मथुरा पुलिस की मदद से ट्रक को मगोर्रा थाना क्षेत्र में मथुरा-भरतपुर रोड पर रोक लिया गया और इसमें चावल की भूसी की बोरियों के बीच छिपाई गईं 36 बोरियों से करीब 15 क्विंटल गांजा भी बरामद हुआ।

आगे त्यागी ने बताया कि ट्रक को सुरक्षित पहुंचाने के लिए उसके कुछ आगे एक कार और पीछे भी एक कार चल रही थी। STF ने उन कारों में बैठे लोगों को भी तस्करी में सहयोग देने  के आरोप के चलते ट्रक चालक के साथ ही गिरफ्तार कर लिया है।

 उन्होंने यह भी बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि गांजे की आगरा, बरेली तथा शाहजहांपुर समेत उत्तर प्रदेश के कई जिलों में सप्लाई की जाती थी और इस बार एक खेप भरतपुर राजस्थान में भी पहुंचाने का प्लैन था।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश