UP: बारह वर्षीय किशोर का गैंगरेप कर वीडियो किया वायरल

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

UP: बारह वर्षीय किशोर का गैंगरेप कर वीडियो किया वायरल

Image


डेस्क। मुरादाबाद के मैनाठेर थाना क्षेत्र में एक गांव में आरोपियों ने 12 साल के किशोर के साथ कुकर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर दो माह तक उसका शोषण करते रहे। इसके बाद में उन्होंने वीडियो वायरल भी कर दिया।
इसके बाद पिता की तहरीर पर आठ आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
थाना मैनाठेर क्षेत्र निवासी ग्रामीण ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसके 12 साल के बेटे को गांव के ही कुछ आरोपी बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए। आरोपियों ने उसके साथ कुकर्म किया और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया।
बाद में वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर दो माह तक किशोर का शारिरिक शोषण करते रहे। आरोपियों के डर से किशोर मौन रहा और जहां भी आरोपी कहते वह तुरंत चला जाता। इतना ही नहीं इसके बाद आरोपियों ने वीडियो भी वायरल कर दी। जिसके बाद पिता को इसका पता चला और उसने थाने में तहरीर दी। 
एसएचओ मैनाठेर तेजवीर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी अजरुद्दीन, नूरने, जैस कदीर, असमील, सिमरान और तीन नाबालिग के खिलाफ कुकर्म, पॉक्सो एक्ट और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में शुक्रवार को अपराध निरीक्षक जितेंद्र सिंह की टीम ने गांव ललवारा निवासी आरोपी अजरुद्दीन को गिरफ्तार कर कोर्ट में भी पेश किया। जहां से उसको जेल भेज दिया गया है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश