Jansandesh online hindi news

UP: गौशाला में हुई एक साथ 25 गायों की मौत तो भड़क उठे सीएम योगी, लिया बड़ा निर्णय

 | 
Image

Amroha gaushala case: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में जिले में एक सरकारी गोशाला में जहरीला चारा खाने के कारण 25 गायों की मौत की खबर सामने आई थी। साथ ही कई गायें इस कारण बीमार भी हो गईं हैं। इस घटना को लेकर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रशासन से रिपोर्ट तलब की है। 

इतनी संख्या में एक साथ गायों की मौत को लेकर प्रशासन ने कड़ाई के साथ जांच के आदेश भी दिए हैं।

अमरोहा के जिलाधिकारी ने इस मामले को लेकर कहा है कि ताहिर नाम के एक व्यक्ति से गायों के लिए चारा खरीदा गया था पर ताहिर के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है और उसे पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें लगातार छापेमारी भी कर रहीं हैं।

इसके अलावा ग्राम विकास अधिकारी को भी निलंबित कर दिया गया है।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी ने एक ट्वीट में कहा कि इस प्रकरण में जो भी दोषी होंगे, उन्हें किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

अमरोहा में गायों की मौत को लेकर सीएम योगी ने दुख जताते हुए एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने कहा, “जनपद अमरोहा में गायों की हुई मृत्यु अत्यंत दुःखद है। उन्होंने जानकारी दी है कि ACS व निदेशक, पशुधन तथा मण्डलायुक्त, मुरादाबाद को घटना की जांच कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने और संबंधित अधिकारियों को बीमार गायों की चिकित्सा के समुचित प्रबंध करने हेतु निर्देशित किया गया है। आगे सीएम बोले कि घटना के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।”

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।