UPPBPB Recruitment :यूपी पुलिस में निकली 2964 पदो पर भर्ती

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

UPPBPB Recruitment :यूपी पुलिस में निकली 2964 पदो पर भर्ती

Image


UPPBPB Recruitment : यूपी पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड ने पुलिस में 2964 पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू की गई है। इसके लिए दो एजेंसियों के चयन के लिए अलग-अलग ओपेन टेंडर आमंत्रित भी किए गए हैं।एजेंसी का चयन होते ही ऑनलाइन आवेदन किए जाएंगे।

बता दें कि पुलिस में कांस्टेबल के 534 पदों पर कुशल खिलाड़ियों की सीधी भर्ती की प्रक्रिया अलग से संचालित की है। वहीं इसके लिए ओपेन टेंडर के माध्यम से कार्यदायी संस्थाओं (एजेंसियों) से 23 सितंबर को दोपहर 12 बजे तक टेंडर आमंत्रित किए हैं। वहीं टेंडर डालने के लिए आरएफक्यू भर्ती बोर्ड की वेबसाइट पर प्रदर्शित किया गया है। एजेंसियों से आरएफक्यू की शर्तों के मुताबिक अपना-अपना टेंडर निर्धारित तिथि एवं समय पर बोर्ड के सामने प्रस्तुत करने को भी कहा गया है।

पुलिस रेडियो संवर्ग में कर्मशाला कर्मचारी के 120, सहायक परिचालक के 1374 और प्रधान परिचालक के 936 पदों पर चयन भी होना है। वहीं यह भर्ती प्रक्रिया में पूरी करने के लिए ओपेन टेंडर के माध्यम से सक्षम एजेंसियों के टेंडर आगामी छह अक्तूबर को आमंत्रित भी किए गए हैं। एजेंसियां को अपना टेंडर छह अक्तूबर को सुबह 10 बजे से दोपहर दो बजे तक के बीच बोर्ड के सामने उपस्थित होकर प्रस्तुत करना होगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश