किसी भी समय गिरफ्तार हो सकते हैं कानपुर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. विनय कुमार, जानिए बड़ी वजह

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

किसी भी समय गिरफ्तार हो सकते हैं कानपुर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. विनय कुमार, जानिए बड़ी वजह

Image



डेस्क। Kanpur: छत्रपति शाहू जी महाराज विश्वविद्यालय (CSJMU) के कुलपति प्रो. विनय कुमार पाठक की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही है। बता दें कमीशनखोरी के आरोप में प्रो. विनय कुमार पाठक को गिरफ्तारी करने और एफआईआर दर्ज होने के मामले में हाईकोर्ट से राहत भी नहीं मिली है। बता दें HC की लखनऊ बेंच ने विनय पाठक की याचिका को खारिज कर दिया है साथ ही इस मामले की सुनवाई जस्टिस राजेश सिंह चौहान और जस्टिस विवेक कुमार सिंह ने की।
डिजिटेक्स कंपनी ने करवाई एफआईआर
लखनऊ के इंदिरा नगर थाने में डिजिटेक्स कंपनी के एमडी की तहरीर दिए जाने के बाद कुलपति व कई अन्य पर नामजद FIR भी दर्ज करवाई गई थी। वहीं अपनी गिरफ्तारी से राहत पाने के मकसद से कुलपति विनय कुमार पाठक ने हाईकोर्ट में 3 नवंबर को याचिका फाइल किया थी और विनय कुमार पाठक के वकील एलपी मिश्र ने 4 नवंबर को अपना पक्ष रखने के लिए हाईकोर्ट से समय भी मांगा था। 
9 नवंबर को विनय कुमार पाठक की तरफ से वकील ने अपना पक्ष कोर्ट में रखा था। कोर्ट ने याचिका पर सुनवाई करते हुए गुरुवार तक फैसला सुरक्षित कर लिया और याचिका खारिज होने के बाद अब एसटीएफ प्रो. विनय पाठक को किसी भी समय गिरफ्तार किया जा सकता है। 
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश