Jansandesh online hindi news

Viral Video: क्लास में बच्चों से बॉडी मसाज करवा रहीं टीचर, हरदोई के प्राथमिक विद्यालय का वीडियो

 | 
Image

 

Viral Video Shows Student Massaging Teacher | हरदोई (Hardoi) जिले के एक सरकारी स्कूल में पढ़ाने वाली शिक्षिका के क्लास रूम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बच्चों से सेवा करवाती हुई शिक्षिका नज़र आ रहीं हैं। 

बता दें कि वायरल वीडियो में दिख रही शिक्षिका उर्मिला सिंह स्कूल में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात हैं। प्राथमिक विद्यालय पोखरी में एक बच्चे से हाथ दबवाते हुए शिक्षिका का वीडियो तेजी से वायरल होने के बाद बीएसए ने शिक्षिका को निलंबित भी कर दिया है। इतना ही नहीं जानकारी के अनुसार इस शिक्षिका पर इससे पहले भी बच्चों के साथ खराब व्यवहार करने का आरोप लग चुका है।

वायरल वीडियो हाल ही का बताया जा रहा है। 14 जुलाई को टीचर की शिकायत स्कूल के प्रिंसपल तक पहुंची थी जिसके बाद उन्होंने अपने टीचर के खराब व्यवहार व अनियमितता की शिकायत बीईओ से भी की थी। साथ ही वीडियो के वायरल होने के तुरंत बाद बीईओ ने शिक्षिका के निलंबन के लिए आर्डर दे दिया था।

Viral Video: 34 सेकेंड के इस वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि प्राथमिक विद्यालय पोखरी में तैनात सहायक अध्यापिका उर्मिला सिंह एक बच्चे से अपने हाथ दबवाते हुए दिखाई दे रहीं हैं। उनकी कई शिकायतें मिलने के बाद प्रिंसपल ने बीईओ (BEO) को दिए शिकायती पत्र में शिक्षिका पर बच्चों के साथ गलत व्यवहार करने व बिना बताए छुट्टी पर रहने के आरोप लगाएं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।