यूपी में सोमवार से बदल सकता है मौसम, बारिश की आशंका

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

यूपी में सोमवार से बदल सकता है मौसम, बारिश की आशंका

Image


डेस्क। उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से मौसम ने करवट बदल ली है। वहीं उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ, अयोध्या, सुल्तानपुर, अमेठी अंबेडकर नगर गोंडा समेत प्रदेश के कई इलाकों में शुक्रवार को बारिश भी हुई थी।
साथ ही कई जगह ओले भी पड़े हैं। और इससे मौसम ने करवट ली है। साथ ही बारिश से ठंड के बढ़ने से फिर संकेत मिले हैं और बलिया में मौसम ने करवट बदल लिया है। बता दें देर रात हुई बारिश के बाद जोरदार बिजली बिगड़ की बारिश से ठंड बढ़ी है।
साथ ही उत्तर प्रदेश के प्रयागराज संगम नगरी में बादल गजरने के साथ ही बारिश हुई है। शहर के ग्रामीण इलाकों में बारिश हो रही है और माघ मेले में बारिश ने लोगों को मुश्किलें बढ़ा दी गई हैं। वहीं मेले में कल्पवासियों और साधु-संतों की भी मुश्किलें बढ़ गई हैं साथ ही मेला क्षेत्र में आवागमन के साथ ट्रेन में रहने वाले कल पास हुए दिक्कतें भी उठानी पड़ी है।
यूपी के जौनपुर जिले में शुक्रवार शाम को बारिश हुई है। साथ ही राजधानी लखनऊ में कल शाम करीब 5:30 बजे हल्की बूंदाबांदी भी हुई थी। साथ ही शुक्रवार सुबह की शुरुआत होने के साथ हुई थी और थोड़ी देर बाद हल्की धूप से तापमान भी कुछ बढ़ा है। वहीं मौसम विभाग के मुताबिक सोमवार से प्रदेश के कई हिस्सों में गरज के साथ बारिश और उसके बाद तेज बारिश होने की संभावना भी है।
शुक्रवार शाम की बारिश से आशंका है कि ठंड में इजाफा भी होगा और बात की जाए कहां बारिश हो सकती है तो लखनऊ, अयोध्या, सुल्तानपुर, अमेठी, अंबेडकर नगर, गोंडा समेत प्रदेश के कई इलाकों में शुक्रवार को बारिश भी हुई। साथ ही लखनऊ में मौसम विभाग का कहना 27 जनवरी तक बूंदाबांदी बारिश का दौर ब्रिज के अलग-अलग इलाकों में जारी भी रहेगा। और मौसम में ठंडा होगा।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश