Jansandesh online hindi news

12 जुलाई को आखिर लुलु मॉल में क्या हुआ था, खुद नमाज पढ़ने वाले ने बताई पूरी कहानी 

 | 
Image

डेस्क। 12 जुलाई को यूपी की राजधानी लखनऊ के नवनिर्मित लुलु मॉल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता है। जिसमें कुछ लोग मॉल के भीतर नमाज पढ़ते हुए नज़र आ रहे होते हैं। इस वायरल वीडियो में मॉल में नमाज पढ़ने को लेकर विवाद धीरे धीरे बढ़ता ही चला गया और नमाज पढ़ने वाले सभी आरोपियों को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया। 

इसी कड़ी में 29 जुलाई को इन आरोपियों को बेल भी मिल गई। इसके बाद मीडिया ने एक एक कर सभी आरोपियों से बातचीत की।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से एक मोहम्मद इरफान ने बताया कि,’12 जुलाई को हम सभी दोस्तों ने घूमने के लिए लुलु मॉल जाने का प्लान किया जिसके बाद हमने ओला कार बुक की और लुलु मॉल पहुंचे थे। 

आगे वो बताते हैं कि वहां पहुंचकर हम लोग घूमे, टहले और मॉल के अंदर की दुकानों को देखा और थोड़ी देर बाद हम लोंगों ने वहां कुछ खाया-पिया फिर मैंने देखा कि असरे की नमाज का वक्त होने वाला है और हम लोग फ्रेश होने के लिए अंदर गए, तो देखा वहां कुछ लोग वजू कर रहे होते हैं। आगे वो बोले कि पहले हमने सोचा था कि कहीं नीचे या कोने में जमात बनाएंगे नमाज के लिए लेकिन हमने देखा लोग वहीं बाहर ही जमात बना रहे हैं तो फिर मैंने भी वजू किया और उनके साथ ही नमाज पढ़ी।’

वो आगे बताते हैं कि मैंने नमाज पढ़ने के लिए किसी से भी इजाजत नहीं ली थी क्योंकि लोग नमाज पढ़ने जा रहे थे तो मैं भी उनके साथ बैठ गया। उन्होंने यह भी बताया कि हम लोगों के अलावा वहां पर 4-5 लोग और भी थे जिन्होंने नमाज पढ़ी थी।’

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।