Jansandesh online hindi news

भुखे पेट क्या करेंगे नेट : बर्लिन में पीएम के दावे पर अखिलेश का तंज

 | 
Image

डेस्क। समाजवादी पार्टी (SP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष Akhilesh Yadav इन दिनों भाजपा की केंद्र और प्रदेश दोनों ही सरकारों पर हमलावर नज़र आ रहें हैं। उन्होंने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का एक वीडियो शेयर करते हुए उन पर भी तंज कसा है। 

इन दिनों पीएम विदेश यात्रा पर हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने बर्लिन में भारतीयों को संबोधित करते हुए भारत में इंटरनेट कनेक्टिविटी सबसे तेज होने का दावा किया। पीएम के इसी दावे पर अखिलेश यादव हमलावर नज़र आ रहें हैं।

जानिए पीएम का बयान-

पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को बर्लिन में भारतीयों को संबोधित करते हुए कहा कि देश आज हर क्षेत्र में तेजी से आगे बढ़ रहा हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पहले जहां जाइए, वर्क इन प्रोग्रेस का बोर्ड लगा होता था। अब देश भी वही है, फाइल भी वही है, सरकारी मशीनरी भी वही है लेकिन देश पूरी तरह बदल चुका है। आगे उन्होंने यह भी दावा किया कि भारत में इंटरनेट कनेक्टिविटी सबसे तेज है।

अखिलेश यादव ने दी तीखी प्रतिक्रिया

सपा प्रमुख ने पीएम पर शिकंजा कसते हुए कहा कि सस्ता पेट्रोल डीजल, गैस, दाल, चावल, तेल, जी और आटा भी हो ना कि केवल डेटा… क्योंकि डेटा से तो पेट नहीं भरता। 

आगे उन्होंने सवाल करते हुए पूछा कि, जब हैं भूखे पेट तो क्या करेगा नेट। विदेशों में संपन्न लोगों से थाली बजवाना और देश में आदमी की थाली सजवाना.. दो अलग-अलग बातें हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।