क्यों मुस्लिम समाज पर अपना ध्यान केंद्रित कर रही योगी सरकार

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

क्यों मुस्लिम समाज पर अपना ध्यान केंद्रित कर रही योगी सरकार

क्यों मुस्लिम समाज पर अपना ध्यान केंद्रित कर रही योगी सरकार


देश- उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ युवाओं को रोजगार मुहैया करवाने हतु लगातार प्रयास कर रही है। युवाओं के स्वर्णिम विकास हेतु योगी आदित्यनाथ कई योजनाएं लागू कर चुके हैं। 
वही अब उत्तरप्रदेश में योगी सरकार के नेतृत्व में रोजगार मेला का आयोजन किया गया है। यह पहली बार हुआ है जब किसी राज्य की सरकार ने युवाओं के लिए ऐसा कदम उठाया है। दावा किया जा रहा है यह मेला अल्पसंख्यक समुदाय के छात्रों के हित हेतु आयोजित किया गया है।
सूत्रों के मुताबिक रोजगार मेला का आयोजन शिया पीजी कॉलेज के मैदान मे किया गया है। वही इसी तर्ज पर योगी सरकार 18 अल्पसंख्यक बहुल मंडलों में रोज़गार मेलों का आयोजन करेगी.
बताया जा रहा है कि योगी सरकार लगातार इस प्रयास में लगी हुई है कि वह किस प्रकार अल्पसंख्यक समुदाय के लोगो को मुख्य धारा से जोड़ सके और उनका विकास हो सके। 
योगी सरकार बीते कई महीनों से मुस्लिम समाज पर ध्यान केंद्रित कर रही। कई महीनों से उत्तरप्रदेश के मदरसों में सर्व करवाया जा रहा है। योगी सरकार का उद्देश्य है कि वह उन लोगो को मुख्य धारा से जोड़ सके जो आज भी समाज मे पिछड़े है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश