Jansandesh online hindi news

BJP सांसद दिनेश लाल यादव ने क्यों कहा, आपके कपड़े फटे हैं तो दिखाओ

 | 
Image

डेस्क। आजमगढ़ उपचुनाव में जीत के बाद यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार (4 अगस्त) को पहली बार आजमगढ़ का दौरा किया और इस दौरे में उन्होंने आजमगढ़ की जनता को कई परियोजनाओं की सौगात भी पेश की। 

इस दौरे के समय सीएम योगी ने सपा और बसपा को राहु-केतु बोला। सीएम के इस दौरे के बाद जब आजमगढ़ के नवनिर्वाचित सांसद दिनेश लाल यादव से यूपी तक वेब पोर्टल ने बातचीत की तो इस दौरान उन्होंने भी इस सियासत की कड़ी में अपबी लाइन जोड़ दी।

दिनेश लाल यादव ने यह भी बताया कि सीएम योगी के आजमगढ़ दौरे पर आने की मुख्य वजह थी कि आजमगढ़ में विकास कार्यों पर जोर देने का कार्य होना है। 

उन्होंने यह भी कहा कि जो काम शुरू किए जाने हैं वो जल्दी से जल्दी शुरू होने चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि अगर जरूरत पड़े दोगुने लोगों को काम के लिए लगाया जाए। 

दिनेश लाल ने विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा, ‘आप अपने मालिक से छुपाएंगे क्यों आप उन्हें दिखाइए आपकी जो हालत है अगर आपका कपड़ा फटा है ये दिखाई देगा तो मालिक दिलवाएंगे तो मुझे नहीं लगता है कि आपको इसे छिपाने की आवश्यकता है।

आगे वो बोले मुख्यमंत्री जी लगातार बहुत ही गंभीरता से मेरी बातें सुनकर सभी के लिए आदेश पारित कर रहे थे जो मुझे काफी अच्छा लग रहा था कि मेरा आजमगढ़ अब बदलाव की राह पर है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।