Jansandesh online hindi news

Lulu mall का नाम बदलने के पीछे क्यों पड़े हैं आज़म खान

 | 
Image

डेस्क। समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने लखनऊ में बने Lulu मॉल को लेकर कई टिप्पणियां की हैं। इसी कड़ी में अब उन्होंने मॉल के मालिक पर बड़ा आरोप लगाया है। आजम खान ने आरोप लगाया है कि Lulu मॉल का मालिक RSS का फंडरेजर है।

आजम खान ने दावा किया है कि उसी ने मॉल बनवाया है।  आजम खान ने कहा है कि जिन नमाजियों की वजह से लुलु मॉल को लेकर विवाद पैदा हुआ उन्हें Lulu मॉल का मालिक ही लेकर आया था।

जानकारी के लिए बता दें कि लखनऊ में Lulu मॉल के खुलने के बाद उसमें कुछ लोगों ने नमाज पढ़ी थी। जिसको लेकर काफी विवाद भी हुआ था। इस केस में लखनऊ पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार भी किया था।

इसे लेकर आजम खान ने गुरुवार को मुरादाबाद में अपनी दूसरी प्रतिक्रिया दी है। इससे पहले भी भी लुलु मॉल पर कमेंट कर चुके हैं। Lulu मॉल के मालिक को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़ा बताते हुए आजम खान ने कहा कि वे संघ के लिए फंड इकठ्ठा करते हैं।

उन्होंने कहा कि लुलु मॉल के मालिक ने ही नमाजियों को मॉल में लाकर विवाद भी पैदा किया। आजम खान ने लुलु मॉल के मालिक को मॉल का नाम बदलने के लिए कहा साथ ही बोले कि लेकिन वो नाम नही बदलेगा क्योंकि वो इस नाम से कमा रहा है।

बता दें इससे पहले 21 जुलाई को आजम खान से Lulu मॉल पर सवाल उठाया था। इसपर आजम ने कहा था कि ना तो उन्होंने लुलु मॉल देखा है ना उनको इसके बारे में कुछ पता भी है।

आजम खान ने कहा था, 'अमा हमने लुलु नहीं देखा। हम आज तक किसी मॉल में गए ही नहीं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।