उत्तरप्रदेश के अपराधियों को योगी ने दी चेतावनी यह सब बर्दाश्त नही होगा

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

उत्तरप्रदेश के अपराधियों को योगी ने दी चेतावनी यह सब बर्दाश्त नही होगा

UttarPradesh CM Yogi Adityanath News


राजनीति- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने सख्त रुख के लिये जाने जाते हैं। योगी आदित्यनाथ जब से सत्ता में आए हैं वह इस बात का दावा करते दिखे है की उनकी पहली प्राथमिकता अपराध पर लगाम लगाना है। यूपी के मुखिया इस परिपेक्ष में लोगो को आगाह करते रहते हैं। 

योगी के नेतृत्व में उत्तरप्रदेश में कई अपराधियों के घर पर बुलडोजर चला है। लेकिन यूपी में अपराध रुकने का नाम नही ले रहे हैं। वही अब इस परिपेक्ष्य में योगी आदित्यनाथ ने एक बार पुनः गुंडों को चेतावनी दी है। योगी आदित्यनाथ ने कल एक ट्वीट किया और सख्ती के साथ कहा है कि उत्तरप्रदेश में अराजकता के लिये कोई स्थान नही है। 
योगी ने लिखा उत्तर प्रदेश में अभाव और अराजकता के लिए कोई स्थान नहीं है। योगी के इस ट्वीट पर यूजर्स के धड़ाके के साथ रिएक्शन आ रहे हैं। लोग योगी आदित्यनाथ से तरह तरह के सवाल कर रहे हैं। एक यूजर योगी के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देता है और कहता है कि यही तो आप बना रखे हुए है महराज जी ये बात काहे भूल रहे है। आपके शासन काल में जितना अभाव और अराजकता का माहौल बना हुआ है सोच से परे है। और ऐसा कोई दिन नही खाली जा रहा है की जिस दिन किसी शहर में दुष्कर्म की घटनाएं ना घटित हो,, शासन के संरक्षण में पल रहे गुंडे यही करेंगे।
एक अन्य यूजर कहता है कि योगी जी सब कुछ ठीक चल रहा है। लेकिन अच्छा भोजन, अच्छी शिक्षा, और अच्छी मेडिकल सुविधा पर कोई ढिलाई नही होनी चाहिए , कानून और कठोर बनाओ । आम जनता के लिए यही चाहिए होता है, रोजगार के नए अवसर निकालो जो पुराने पेंडिंग है उनको क्लियर कारोआ।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश