Jansandesh online hindi news

आजम के Tiger Is Back पर बोले योगी रस्सी जल गई लेकिन ऐंठन न गई

 | 
आजम के Tiger Is Back पर बोले योगी रस्सी जल गई लेकिन ऐंठन न गई

उत्तरप्रदेश:- आज यानी 23 जून को उत्तरप्रदेश के रामपुर में उपचुनाव होने को है। वही प्रत्येक दल ने इस उपचुनाव का धड़ाके से प्रचार प्रसार किया। वही प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जब रामपुर उपचुनाव का प्रचार करने पहुंचे तो उन्होंने सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान पर तज कसा तो आजम खान भी अपने पुराने अंदाज में दिखे। आजम खान ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा Tiger Is Back। 

आजम खान के यह वीडियो रामपुर में हुए अंतिम दिन के चुनाव प्रचार का है। वीडियो में आजम खान के समर्थक आजम खान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं और भीड़ बेसुमार दिखाई दे रही है। आजम खान कहते दिख रहे हैं कि मेरे जेल से वापस आने के बाद रामपुर में परेशानियां कम नहीं है। उन्होंने कहा मुझपर लगे मुकदमों को भले वापस न लिया जाए लेकिन पीएम, गृहमंत्री और मुख्यमंत्री को अपने पद की गरिमा बनाए रखनी चाहिए। उन्होंने कहा मुझपर जेल में अत्याचार हुए मैं जख्मी हूँ वही अगर सपा प्रत्याशी आसिम रामपुर से हार गए तो यह जख्म नासूर बन जायेंगे और मैं मुह दिखाने लायक नहीं बचूंगा।
अजान खान के इन बयानों पर उनका बिना नाम लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पलटवार किया। योगी ने कहा , कुछ लोग रामपुरी चाकू का इस्तेमाल जमीन हथियाने के लिए करते है। वह गरीबो का हक मारते हैं। सरकार गरीबो के लिए हितकर काम कर रही है और इन रामपुरी चाकू वालो पर कार्यवाही होगी। योगी ने आगे कहा, रस्सी जल गई लेकिन ऐंठन नहीं गई। लोग ऐसा दिखा रहे हैं उनके साथ गलत हुआ है। अन्याय तब नहीं हुआ जब वाल्मीकि समाज के लोगों के घर उजाड़े गये, रामपुर की विरासत को उजाड़ने और रजा लाइब्रेरी के अस्तित्व को नष्ट करने का प्रयास कर रहे थे। व्यापारियों की जमीनों पर कब्जा, दंगाइयों को सत्ता का संरक्षण देना अन्याय नहीं था उनकी नजर में? सरकार माफिया के खिलाफ कार्रवाई करती है तो अन्याय दिखाई दे रहा है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।