Jansandesh online hindi news

लखीमपुर खीरी - किसानों की मौत के बाद उठे बवाल की आग पूरे यूपी में फैल गई है, कई जिलों में किसान प्रदर्शन 

 | 
लखीमपुर खीरी - किसानों की मौत के बाद उठे बवाल की आग पूरे यूपी में फैल गई है, कई जिलों में किसान प्रदर्शन 

लखीमपुर खीरी में किसानों की मौत के बाद उठे बवाल की आग पूरे यूपी में फैल गई है। कई जिलों में किसान प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं विपक्षी पार्टियों के नेता भी अपनी राजनीति चमकाने के लिए किसानों के साथ सड़कों पर बैठे हुए हैं।

भाइयों के बलिदान पर शांत नहीं रहेंगे

अमरोहा में लखीमपुर की घटना के विरोध में सपाई सड़कों पर उतर आए। संयुक्त किसान मोर्चा के आवाहन पर कलेक्ट्रेट पर किसान भी धरने पर बैठ गए। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष ने किसानों के साथ सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। किसानों ने कहा कि हम अपने भाइयों के बलिदान पर शांत नहीं रहेंगे।

कानपुर में भी सपाइयों का हल्लाबोल
लखीमपुर में हुई हिंसा के बाद लखनऊ जा रहे सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को नजरबंद किए जाने पर सपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश देखने को मिल रहा है। कानपुर में आक्रोशित सपा कार्यकर्ताओं ने गुमटी क्रासिंग पर पहले ट्रेन रोकने और फिर सड़क पर जाम लगाने का प्रयास किया। इस दौरान सपा कार्यकर्ता जीटी रोड पर बैठ गए और उन्होंने सड़क को जाम कर दिया। इस दौरान सपाइयों ने मुख्यमंत्री और प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। हंगामा नारेबाजी कर रहे सपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर पुलिस ने उन्हें बस से पुलिस लाइन भेज दिया। इस दौरान सपा विधायक इरफान सोलंकी ने पुलिस वालों पर मनमानी करने का आरोप लगाया।

रायबरेली में अखिलेश की गिरफ्तारी पर सपाई भड़के

अखिलेश यादव की गिरफ्तारी पर सपाई भड़के. पूर्व विधायक आशा किशोर और जिलाध्यक्ष की अगुवाई में कलेक्ट्रेट परिसर में धरने पर बैठे सपाई. सरकार के विरोध में जमकर कर रहे नारेबाजी.

प्रयागराज के सुभाष चौराहे पर प्रदर्शन

सपा कार्यकर्ताओं ने सुभाष चौराहे पर फूंका पुतला.लखीमपुर की घटना के विरोध में सपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन. राज्य सरकार के खिलाफ सपा कार्यकर्ताओं ने की जमकर नारेबाजी. सपा नेता संदीप यादव समेत दर्जनों कार्यकर्ताओं को लिया हिरासत में. हिरासत में लिए गए सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को पुलिस लाइन में रखा गया है. बवाल की आशंका को देखते हुए सुभाष चौराहे और धरना स्थल को छावनी में किया गया तब्दील.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।