Jansandesh online hindi news

आगरा : सिपाही ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

 | 
आगरा : सिपाही ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

आगरा थाना शाहगंज क्षेत्र के रूई मंडी स्थित त्यागी गली में सिपाही ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सिपाही ने आत्महत्या से पूर्व सुसाइड नोट भी लिखा है। पुलिस ने उसे जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजा है। जानकारी मिलने पर एसपी सिटी मौके पहुंच गए, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, थाना शाहगंज की डिवीजन चौकी में सुशील नामक सिपाही तैनात था। सिपाही हाल में रूई की मंडी स्थित त्यागी गली में किराए पर रह रहा था। शुक्रवार मकान मालिक ने उसके दरवाजे को बंद देखा, तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर थाना शाहगंज के प्रभारी निरीक्षक पहुंचे और दरवाजे को खोला गया। अंदर सिपाही का शव फंदे से लटका हुआ था।

सूचना पर एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद पहुंच गए और मामले की छानबीन की। उन्होंने बताया कि, मूल रूप से अलीगढ़ जनपद के इगलास का रहने वाला सुशील कुमार (24) 2016 बैच का सिपाही था। यहां पर वह रूई की मंडी स्थित त्यागी गली में किराए पर कमरा लेकर रह रहा था। उसके आत्महत्या करने की सूचना मिली। उसने सुसाइड नोट लिखा है। मामले की जांच की जा रही है। सुसाइड नोट को फॉरेंसिक लैब भेजा गया है। परिजनों को सूचना दे दी गई है शव को पोस्टमार्टम भेजते हुए अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।