Jansandesh online hindi news

अखिलेश यादव : योगी आदित्यनाथ सरकार छा नहीं गई रे, यूपी को खा गई रे।

 | 
अखिलेश यादव : योगी आदित्यनाथ सरकार छा नहीं गई रे, यूपी को खा गई रे।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव नजदीक है ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां चुनावी समर में उतर गई हैं। समाजवादी पार्टी में योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधते नजर आ रही है। ऐसे में एक न्यूज़ चैनल पर डिबेट के दौरान अखिलेश यादव के पार्टी के नेता अनुराग भदौरिया ने टीवी पर चल रहे योगी आदित्यनाथ सरकार के एक विज्ञापन पर तंज कसते हुए कहा कि, छा नहीं गई रे, यूपी को खा गई रे।

सपा नेता अनुराग भदौरिया से एक लाइव डिबेट के दौरान एंकर ने लखीमपुर खीरी में हुई घटना पर सवाल पूछा, राजनीतिक पार्टियों में क्रेडिट लेने एक होड़ लगी है, उस क्रेडिट लेने की होड़ में कोई पीछे रहना नहीं चाहता। टीएमसी और कांग्रेस भी पीछे रहना नहीं चाहती और आप भी पीछे रहना नहीं चाहते? उनके सवाल पर अनुराग भदौरिया ने कहा, अभी आपके न्यूज़ पर योगी आदित्यनाथ सरकार का एक विज्ञापन चल रहा था।

सपा नेता ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि इस विज्ञापन में कह रहे हैं कि छा गई रे, छा गई रे योगी सरकार… अच्छा नहीं गई रे, खा गई रे.. योगी सरकार पूरे उत्तर प्रदेश को खा गई रे। फिर उसमें आगे गाना बज रहा है चेहरे पर मुस्कान है…किसके चेहरे पर मुस्कान है? कोविड में जिन घरों में मौतें हो गई है, बिना ऑक्सीजन के तड़प तड़प के लोग मर गए उनके चेहरे पर मुस्कान है?

उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, जिन बच्चों की मौत हुई है उनके परिवार के लोगों के चेहरे पर मुस्कान है यहां पर किसानों को रौंदकर मार डाला क्या उनके परिवार के लोगों के चेहरे पर मुस्कान है, मैं पूछना चाहता हूं…जिस तरह की घटना गोरखपुर में हुई और वहां पर एक होटल में घुसकर पुलिस वाले ने एक व्यापारी को मार डाला क्या उसके परिवार वाले के चेहरे पर मुस्कान है?
उन्होंने यूपी में हाल में हुई कई अपराधिक घटनाओं का जिक्र करते हुए योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, हाथरस में उस लड़की के परिवार के चेहरे पर मुस्कान है जिसका रात के अंधेरे में अंतिम संस्कार कर दिया था? पूरा प्रदेश महंगाई और बेरोजगारी की तंगी से आत्महत्या कर रहा है। योगी आदित्यनाथ बताएं किसके चेहरे पर मुस्कान है? आपका बुलडोजर कब चलता है? उन्होंने केंद्रीय राज्य मंत्री अजय मिश्रा का जिक्र करते हुए कहा कि गुंडा होना, बीजेपी के नेता अपनी शान समझते हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।