Jansandesh online hindi news

कांग्रेस कमेटी के सभी फ्रंटलो ने महंगाई को लेकर बैल गाड़ी व खड़खड़ा यात्रा का किया आयोजन

 | 
कांग्रेस कमेटी के सभी फ्रंटलो ने महंगाई को लेकर बैल गाड़ी व खड़खड़ा यात्रा का किया आयोजन

उन्नाव में कांग्रेस के कमेटी समेत सभी फ्रंटलो ने  महंगाई को लेकर  बैल गाड़ी व खड़खड़ा यात्रा का आयोजन किया।भाजपा सरकार कार्यकाल में देश में पेट्रोलियम पदार्थों की बेतहाशा वृद्धि हो रही है। इसके विरोध में शहर कांग्रेस कमेटी उन्नाव जनपद के अध्यक्ष आरती बाजपेई के नेतृत्व में युवक कांग्रेस कमेटी समेत सभी फ्रंटलो ने सोमवार को बैल गाड़ी व खड़खड़ा यात्रा का आयोजन किया।खड़खड़ा यात्रा गाँधी नगर तिराहे से शुरू होकर  पुलिस आफिस व कचेहरी परिसर  में समाप्त हुई।

यात्रा के दौरान युवक काँग्रेस के जिलाध्यक्ष सुयश बाजपेई ने कहा  कांग्रेस के शासनकाल में पेट्रोलियम पदार्थों में मामूली बढ़ोतरी पर घड़ियाली आंसू बहाने वाली भाजपा आज केन्द्र में रहते हुए लगातार पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ा रही है। देश के कुछ पूंजी पतियों की जेब भरने की खातिर आज मोदी सरकार पूरे विश्व में सबसे महंगा पेट्रोल डीजल बेच रही है।सुयश  बाजपेई ने केंद्र सरकार से पूछा कि टैक्स के नाम पर कब तक देश की जनता को लूटा जाता रहेगा। 

यात्रा के दौरान कांग्रेसजन हाथों में तिरंगे और तकती व मोदी-योगी सरकार मुर्दाबाद, पेट्रोलियम मूल्य वृद्धि वापस लो के स्लोगन लिखी तख्तियां हाथ में लेकर केन्द्र सरकार के विरोध में जोरदार नारेबाजी कर रहे थे। यात्रा के दौरान पुलिस प्रश्न से पुलिस आफिस के थिकी नोकझोंक हुई व जमकर सिलेंडर, गले मे नींबू मिर्च का माल पहनकर जमकर प्रदर्शन हुआ।