Jansandesh online hindi news

अमेठी : भाजपा नेता द्वारा अभद्र टिप्पणी का मामला गरमाया, जिलाध्यक्ष ने दर्ज कराई एफ आई आर

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर अभद्र टिप्पणी का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर अमेठी में हुई टिप्पणी को लेकर जिलाध्यक्ष राम उदित यादव ने आपत्ति जताते हुए  उपपुलिस अधीक्षण/प्रभारी निरीक्षक को प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कराई है जानकारी के अनुसार एक फेसबुक ईडी अजय तिवारी भाजपा मण्डल अध्यक्ष अमेठी  का स्क्रीन शॉट वायरल होने के बाद सपाइयों में आक्रोश भड़क गया है। 

 | 
अमेठी : भाजपा नेता द्वारा अभद्र टिप्पणी का मामला गरमाया, जिलाध्यक्ष ने दर्ज कराई एफ आई आर

Sayed Maksoodul Hasan

अमेठी। सोशल मीडिया पर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर अभद्र टिप्पणी का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर अमेठी में हुई टिप्पणी को लेकर जिलाध्यक्ष राम उदित यादव ने आपत्ति जताते हुए  उपपुलिस अधीक्षण/प्रभारी निरीक्षक को प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कराई है जानकारी के अनुसार एक फेसबुक ईडी अजय तिवारी भाजपा मण्डल अध्यक्ष अमेठी  का स्क्रीन शॉट वायरल होने के बाद सपाइयों में आक्रोश भड़क गया है।

सपा जिलाध्यक्ष राम उदित यादव  कार्यकर्ताओं के साथ फेसबुक आईडी यूजर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग और साथ ही चेतवानी दी है और कहा कार्यवाही न होने की दशा में समाजवादी पार्टी अमेठी आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। इधर पुलिस ने मामले की जांच साइबर सैल को सौंप दी है। इस मौके पर मनीराम वर्मा चंद्रशेखर यादव अमरेन्द्र सिंह प्रदीप यादव मौजूद रहे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।