Jansandesh online hindi news

वर्दी में स्मैक के अड्डे पर पहुंचे दरोगा स्मैक पीने में हुए मस्त, दरोगा का कश लगाते वीडियो वायरल 

लखनऊ पुलिस के एक दरोगा का वर्दी पहनकर स्मैक पीते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो लखनऊ के गुडंबा थाने का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहे पुलिसकर्मी का नाम दरोगा हरिद्वार मिश्रा बताया जा रहा है। बृहस्पतिवार को इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। पुलिस अधिकारियों ने तत्काल दरोगा को निलंबित कर दिया। 
 | 
वर्दी में स्मैक के अड्डे पर पहुंचे दरोगा स्मैक पीने में हुए मस्त, दरोगा का कश लगाते वीडियो वायरल 
 

लखनऊ। लखनऊ पुलिस के एक दरोगा का वर्दी पहनकर स्मैक पीते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो लखनऊ के गुडंबा थाने का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहे पुलिसकर्मी का नाम दरोगा हरिद्वार मिश्रा बताया जा रहा है। बृहस्पतिवार को इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। पुलिस अधिकारियों ने तत्काल दरोगा को निलंबित कर दिया। 

सूत्रों की मानें तो गुडंबा थाने में तैनात दरोगा हरिद्वार मिश्रा वर्दी पहने अड्डे पर पहुंचे और स्मैक, गांजे का दम लगाया। दरोगा का स्मैक के अड्डे पर आना-जाना लगा रहता है। वह स्मैक व गांज के कश लगाने के साथ वसूली भी करता है। इसी दरोगा की सरपरस्ती में इलाके में स्मैक, गांजे का धंधा भी फल-फूल रहा है। कमिश्नरेट के उत्तरी जोन के गुडंबा थाने में तैनात दरोगा हरिद्वार मिश्रा ड्यूटी के दौरान बावर्दी दुरूस्त होकर स्मैक  के अड्डे पर पहुंच गये। वहां स्मैक के काले कारोबारियों के साथ एक कमरे में बैठकर पहले गांजे का दम मारा। इस पर भी नशा पूरा नहीं हुआ तो बाद में स्मैक खींचा। इस दौरान वहां मौजूद उनके तथाकथित सहयोगियों ने ही वीडियो बना ली। जिसे बुधवार देर रात को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
 
डीसीपी उत्तरी प्रमोद कुमार तिवारी के मुताबिक वीडियो के आधार पर दरोगा हरिद्वार को निलंबित कर दिया गया है। उसके खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू हो गई है।  सोशल मीडिया प्लेटफार्म  ट्वीटर पर वीडियो वायरल हुआ।  इसके बाद एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह ने प्लेटफार्म पर ही जवाब देते हुए लिखा कि दरोगा निलंबित कर दिया गया है। हालांकि एक सवाल अभी खड़ा है कि आखिर जिस अड्डे पर दरोगा खुलेआम नशा कर रहा था। उस पर क्या कार्रवाई हुई। इस पर सभी पुलिस अधिकारी चुप्पी साध जा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक इलाके में दरोगा की सरपरस्ती में ही 15 से 20 स्थानों पर स्मैक व गांजे का कारोबार होता है। इन अवैध कारोबारियों को पुलिस लगातार बचाती आ रही है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।