Jansandesh online hindi news

Gorakhpur news: आधी रात को घरों की बजती हैं घंटियां...बच्चे को भूखा बता महिला मांगती है बिस्किट और मैगी

Gorakhpur news: एक साथ कई घरों की घंटियां बजीं। गहरी नींद में सो रहे लोगों ने उठकर देखा तो दरवाजे के बाहर एक महिला दिखाई दी, जिसकी गोद में एक बच्चा भी था। महिला ने बच्चे को भूखा बता बिस्किट और मैगी की मांग की। तड़के संदिग्ध महिला द्वारा घर की घंटी बजाकर बिस्किट और मैगी मांगने की हरकत से लोगों के होश उड़ गए।
 | 
Gorakhpur news: आधी रात को घरों की बजती हैं घंटियां...बच्चे को भूखा बता महिला मांगती है बिस्किट और मैगी

गोरखपुर। गोरखनाथ इलाके के शास्त्रीपुरम में मंगलवार तलड़के 3.30 बजे एक साथ कई घरों की घंटियां बजीं। गहरी नींद में सो रहे लोगों ने उठकर देखा तो दरवाजे के बाहर एक महिला दिखाई दी, जिसकी गोद में एक बच्चा भी था। महिला ने बच्चे को भूखा बता बिस्किट और मैगी की मांग की। तड़के संदिग्ध महिला द्वारा घर की घंटी बजाकर बिस्किट और मैगी मांगने की हरकत से लोगों के होश उड़ गए।

डर की वजह से किसी ने गेट नहीं खोला और अंदर से ही उसे डांटकर भगा दिया। देर रात अजीबो-गरीब घटना उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में देखने को मिली है। यहां शहर के कॉलोनियों में अचानक आधी रात घरों की घंटियां बज रही हैं। नींद से उठकर देखने पर घरों के सामने गेट पर एक संदिग्ध महिला दिखाई दे रही है, जोकि बच्चे को गोद में लिए उसे भूखा बता बिस्किट और मैगी मांग रही है।

आधी रात दरवाजे पर संदिग्ध महिला का यह कारनामा देख लोगों के होश उड़ गए। इस घटना से इलाके के लोग दहशत में हैं। घटना गोरखनाथ मंदिर मुख्यमंत्री आवास से महज कुछ दूरी पर स्थित शास्त्रीपुरम कॉलोनी की है, जबकि गोरखनाथ इंस्पेक्टर रामाज्ञा सिंह का कहना है कि घटना हुई तो नहीं है...वो महिला क्या घटना कर सकती है? अगर कुछ होगा तो बताना।

सुबह होने पर कॉलोनी में पता चला कि ऐसा एक घर में नहीं, बल्कि कई घरों में हुआ है। रात 3 बजे से 4 बजे के बीच कई घरों में हुई एक जैसी घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई। हालांकि, इस बीच रेलवे कर्मचारी अनिल गौड़ के मकान में लगे सीसीटीवी में महिला की हरकत कैद हो गई और जब लोगों ने फुटेज देखा तो उनके होश उड़ गए।

रात 3.38 बजे सीसीटीवी में कैद हुई इस घटना के फुटेज में पहले एक बाइक पर दो व्यक्ति और एक महिला आती है। दोनों व्यक्तियों ने महिला को बाइक से उतार दिया और वे वहां से निकल कर कुछ दूर चले गए। इसके बाद महिला ने घरों की घंटियां बजानी शुरू की। कहीं भी शिकार नहीं मिलने पर फिर दोनों व्यक्ति आए और महिला को बाइक पर लेकर चले गए।

एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु का कहना है कि इस बात से कतई इनकार नहीं किया जा सकता कि महिला किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने या फिर वारदात से पहले उसकी रेकी करने आई थी। यह अच्छा रहा कि लोगों की सक्रियता से कोई घटना नहीं हुई। एसएसपी ने कहा कि इस मामले की जांच के लिए क्राइम ब्रांच और पुलिस टीम को तत्काल कार्रवाई के निर्देश दे दिए गए हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्ध महिला की तलाश की जा रही है।