Jansandesh online hindi news

UP News : इंस्पेक्टर के रिश्वत लेने का ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

UP News :उत्तर प्रदेश के रायबरेली में  लालगंज कोतवाली के इंस्पेक्टर का 50 हजार रुपए घूस मांगने का ऑडियो सामने आया है। लालगंज क्षेत्र में मकान में कब्जा करवाने को लेकर लालगंज प्रभारी निरीक्षक अरुण सिंह का रिश्वत मांगने का एक ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। जिसमें दोनों तरफ से वार्ता की जा रही है जिसमें कहा जा रहा है कि रिश्वत में 10 हजार मिलने व 50 हजार और दिलवाये जाने की प्रभारी निरीक्षक कर रहे मांग।
 | 
UP News : इंस्पेक्टर के रिश्वत लेने का ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में मचा हड़कंप



 

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली में  लालगंज कोतवाली के इंस्पेक्टर का 50 हजार रुपए घूस मांगने का ऑडियो सामने आया है। लालगंज क्षेत्र में मकान में कब्जा करवाने को लेकर लालगंज प्रभारी निरीक्षक अरुण सिंह का रिश्वत मांगने का एक ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। जिसमें दोनों तरफ से वार्ता की जा रही है जिसमें कहा जा रहा है कि रिश्वत में 10 हजार मिलने व 50 हजार और दिलवाये जाने की प्रभारी निरीक्षक कर रहे मांग। वही मामले को गंभीरता से लेने के बाद रायबरेली एडिशनल एसपी विश्वजीत श्रीवास्तव को  मामले की जांच दी गई है और जल्द इस मामले सच्चाई सामने आ आते ही दोसी पाए जाने पर कारवाही की जाएगी।

ऑडियो में आरोपी इंस्पेक्टर 10 हजार एडवांस मिलने की बात स्वीकार करता सुनाई दे रहा है। वहीं, सोशल एक्टिविस्ट डॉ. नूतन ठाकुर ने इस मामले की शिकायत डीजीपी से की है। रायबरेली जिले का प्रभार डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा के पास है। बावजूद इसके रायबरेली पुलिस जमकर उगाही कर रही है। लालगंज कोतवाल अरुण सिंह रिश्वत मांगते हुए सुने जा रहे हैं। मामला एसपी श्लोक कुमार के पास पहुंचा तो उन्होंने ऑडियो का संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं। हालांकि, ऑडियो के बारे में जब इंस्पेक्टर से बात की गई तो उन्होंने जांच की रिपोर्ट आने की बात कही है।