Jansandesh online hindi news

एक साथ तीन भोजपुरी फिल्मों का होगा शुभ मुहूर्त अयोध्या के :-सुपरस्टार अवनीश दुबे देव

 | 
एक साथ तीन भोजपुरी फिल्मों का होगा शुभ मुहूर्त अयोध्या के :-सुपरस्टार अवनीश दुबे देव

पवन कुमार की रिपोर्ट

अयोध्या

भोजपुरी फिल्मों की बढ़ती लोकप्रियता के कारण आज नए-नए निर्माता भोजपुरी सिनेमा की ओर आकर्षित हो रहे हैं । यूपी हो या बिहार हर कहीं फिल्में सूट हो रही है। ऐसे ही एक निर्माता आनंद शुक्ला के द्वारा भोजपुरी सिनेमा में जल्द ही अपने बैनर से ऑक्सीमिन फिल्म प्रोडक्शन के तहत एक दो नहीं बल्कि तीन-तीन भोजपुरी फिल्म का निर्माण करने जा रहे है। भागलपुर में इन फिल्मों का मुहूर्त 18 सितंबर को किया जाएगा । आनंद शुक्ला ने कहा कि मुहूर्त के साथ शूटिंग भी शुरू कर दी जाएगी। और 3 महीने के अंदर तीनों फिल्मों की शूटिंग पूरी कर ली जाएगी

फिल्म में अवनीश दुबे सेजल दुबे कृष्णा यादव निशा सिंह प्रकाश जैस रितु पांडे विनीत विशाल सीपी भट्ट नीलम पांडे विनोद मिश्रा अनूप अरोड़ा के के गोस्वामी और ऐसे कई नामचीन कलाकार इन फिल्मों में अभिनय करेंगे। आखिरी मशीन फिल्म के प्रोजेक्ट डिजाइन आयुष दुबे ने बताया कि 18 सितंबर से फिल्म की शूटिंग होगी। फिल्म का नाम है भईल मन जोगिया जिसमें युवा अभिनेता अवनीश दुबे और सेजल दुबे की प्रेस जोड़ी अभिनय करेंगे । वही इसके तुरंत बाद ही मलाल की शूटिंग करने की तैयारी है । एक्टिवेशन फिल्म की तीसरी फिल्म होगी जनहित में जारी जिसका अब तक भोजपुरी फिल्म से बिल्कुल अलग और अनोखा अंदाज होगा। आयुष दुबे बताते हैं कि तीनों फिल्म की भागलपुर के अलग-अलग लोकेशन पर शूट किया जाएगा । फिलहाल पूरी टीम और भागलपुर का जमसी गांव में इन भोजपुरी के कलाकारों के स्वागत करने के लिए तैयारियों में लगे हुए हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।