Jansandesh online hindi news

UP News : ब्लॉक प्रमुखी चुनाव में बार बालाओं के साथ अश्लील डांस का तड़का, डांस वीडियो वायरल

फतेहपुर थाना क्षेत्र में स्थित गेस्ट हाउस में बीडीसी सदस्यों के मनोरंजन के लिए बार बालाएं बुलाई गईं, भाजपा ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी ओम प्रकाश वर्मा ने इसी लॉन में बीडीसी सदस्य रुकवाए थे , बार बालाओं के साथ बीडीसी सदस्यों का अश्लील डांस सोशल मीडिया पर वायरल, वीडियो में बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते नजर आ रहे ग्राम प्रधान शिव कुमार वर्मा, ब्लॉक प्रमुख पद के उम्मीदवार ओम प्रकाश वर्मा ने भी बार बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाए,
 | 
UP News : ब्लॉक प्रमुखी चुनाव में बार बालाओं के साथ अश्लील डांस का तड़का, डांस वीडियो वायरल

बाराबंकी के फतेहपुर थाना क्षेत्र में स्थित एक लॉन का है. जहां ब्लॉक प्रमुख के चुनाव से पहले भाजपा नेता ओम प्रकाश वर्मा ने बीडीसी सदस्यों को अपने समर्थन में करने के लिए रोका था. उनके रहने के लिए तमाम तरह के इंतजाम किए गए थे. मनोरंजन के लिए बार डांसर्स के डांस का भी प्रबंध था.इस बीच वहां मौजूद किसी ने इस डांस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. हालांकि, ओम प्रकाश वर्मा इस ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में हार गए है. वीडियो सामने आने के बाद भी आरोपियों के खिलाफ किसी प्रकार की कोई कार्रवाई अब तक नहीं हुई है. 

यह वीडियो ब्लॉक प्रमुखी चुनाव से एक दिन पहले का है. ब्लॉक प्रमुखी चुनाव से पहले बार बालाओं का डांस करवाया गया. स्टेज पर नेताओं ने जमकर डांस किया. इस दौरान न ही किसी ने मास्क पहना और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा गया. बार-बालाओं के साथ बीजेपी नेता का डांस का वीडियो वायरल हो गया. यही नहीं, स्टेज पर जब बार बालाओं का डांस शुरू हुआ तो ओम प्रकाश वर्मा समेत कई सदस्य नाचने वाली लड़कियों के साथ अश्लील डांस करने लग गए. कई बार डांस करते करते ओम प्रकाश वर्मा बालाओं को गले लगाते नजर आए. नाचते वक्त किसी ने मास्क लगाने या सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की जरूरत नहीं समझी.