Jansandesh online hindi news

बाराबंकी - भीषड़ हादसा, जोरदार भिड़ंत बस के उड़े परखच्चे,एक दर्जन की हुई मौत

 | 
बाराबंकी - भीषड़ हादसा, जोरदार भिड़ंत बस के उड़े परखच्चे,एक दर्जन की हुई मौत

बाराबंकी

देवा इलाके में गुरुवार की सुबह करीब पौने 5 बजे एक भीषड़ सड़क हादसे में एक दर्जन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।हादसे की सूचना पर पंहुची पुलिस व प्रशासन ने 9 लोगों के मरने की पुष्टि की है।वहीं बड़े हादसे की सूचना पाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुआवजे का मरहम लगाते हुए सभी मृतकों के आश्रितों को दो दो लाख रुपये देने की घोषणा कर दी है।वहीं डीएम डा. आदर्श सिंह ने बताया कि देवा क्षेत्र के बबुरी गांव के निकट डबल डेकर बाल्वो बस यात्रियों को लेकर दिल्ली से बहराइच की ओर जा रही थी भोर पहर पौने 5 बजे सुबह सामने से आ रही ट्रक की जोरदार टक्कर से बाल्वो के परखच्चे उड़ गए वहीं एसपी यमुना प्रसाद ने बताया कि पुलिस ने एक हेल्पलाइन नम्बर जारी कर दिया है जिसपर जानकारी ले सकते हैं।

वी/ओ:-बताते चले कि गुरुवार की भोर करीब 4 बजकर 45 मिनट पर राजधानी दिल्ली से बहराइच जिले के यात्रियों को लेकर एक बाल्वो डबल डेकर बस जिले के देवा थानाक्षेत्र के माती पुलिस चौकी के अंतर्गत ग्राम बबुरी गांव के निकट से किसान पथ से निकल रही थी कि सामने से एक ट्रक ने बस में जोरदार टक्कर मार दी जिसके बाद बस अनियंत्रित होकर उसी जगह पलट गई कुछ ही देर में बस से चीखो की आवाजें आना शुरू हो गई जब तक बस में सवार अन्य यात्री कुछ समझ पाते तब तक उसमे कइयों के प्राण निकल चुके थे स्थानीय लोगों की सूचना के बाद देवा पुलिस समेत आस-पास के थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पँहुच गई किसी तरह बस में फंसे 9 लोगों की मौत हो चुकी थी और कुछ लोग जो बचे उन्हें उपचार के लिये एम्बुलेंस के सहारे जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर भेजा है वहां पर हालत गम्भीर देखते हुए 6 घायलो को राजधानी लखनऊ स्थित ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया वहां पहुचने से पहले ही 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।वहीं मृतको के परिजन जो ट्रामा सेंटर पंहुचे उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।