Jansandesh online hindi news

शिकायतों का त्वरित निस्तारण करके सुर्खियां बटोर रहे हैं बीघापुर थाना प्रभारी- जेबी पांडेय

 | 
शिकायतों का त्वरित निस्तारण करके सुर्खियां बटोर रहे हैं बीघापुर थाना प्रभारी- जेबी पांडेय

उन्नाव।

जनपद में तेजतर्रार एसपी  अविनाश पांडेय के जनपद में बागडोर संभालने के बाद  जनपद में कानून व्यवस्था में सुधार देखने को मिल रहा है जनपद में तेजतर्रार एसपी ने थाना  बीघापुर  में कानून व्यवस्था को सुदृढ़ बनाए रखने के लिए ईमानदार  कर्मठता दिखाने वाले तेजतर्रार इंस्पेक्टर जेबी पांडेय  को बीघापुर  थाने की कमान सौंपी। बीघापुर थाने का चार्ज मिलने के बाद से थाना प्रभारी जेबी पांडेय   के  क्षेत्र में रूटीन चेकिंग और गस्त के कारण अपराधियों के हौसले पस्त हो गए हैं । थाना प्रभारी जेबी पांडेय ने थाना बीघापुर में आने वाली समस्त चौकी के प्रभारियों को निर्देश दिया कि सभी लोग अपने अपने क्षेत्रों में चेकिंग अभियान एवं गस्त करके  अपराधियों में भय  व्याप्त करेंगे ताकि कानून व्यवस्था बिगड़ने न पाए, इसके साथ ही जनता की समस्त शिकायतों का त्वरित निस्तारण भी करेंगे थाना प्रभारी ने अपने स्टाफ से भी कहा कि थाने में आने वाले शिकायतकर्ताओ से पूरी बात सुनने के बाद बड़ी शालीनता के साथ उनका निस्तारण करें एवं थानों में लंबित मामलों से संबंधित अपराधियों के विरुद्ध कार्यवाही करके  जनता को भयमुक्त रखने का प्रयास करना उनकी पहली प्राथमिकता है।थाना प्रभारी के चार्ज संभालने के बाद से क्षेत्र में अपराधियों की शामत आ गई है।

बीघापुर थाना प्रभारी की तेजतर्रार कार्यशैली के चलते जनता में पुलिस के प्रति एक बार फिर से अच्छी कानून व्यवस्था सुदढ़ होने की उम्मीद जगी है।विगत दिवस एक मारपीट के मामले में थाना प्रभारी ने बड़ी शालीनता के साथ शिकायतकर्ता की बात सुनी और मारपीट में घायल व्यक्ति को सर्वप्रथम प्राथमिक उपचार कराने  के बाद परिजनों की तहरीर पर मुकदमा लिखकर न्यायिक कार्रवाई करने की बात कही। जिसके बाद शिकायतकर्ता ने  थाना प्रभारी को धन्यवाद दिया और कहा कि अगर ऐसे थाना प्रभारी क्षेत्र  में रहेंगे तो जनता को जिला मुख्यालय  पर भटकना नहीं पड़ेगा और कानून व्यवस्था भी सुदढ़  बनी रहेगी  ।इसके साथ ही अपराधियों में भय भी बना रहेगा जनता और पुलिस के मैत्रीपूर्ण व्यवहार  के चलते  क्राइम ग्राफ भी घटेगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।