Jansandesh online hindi news

Latest News : BJP छोड़ एसपी में शामिल हुई BJP प्रत्याशी, SP प्रत्याशी का निर्विरोध चुनना तय

UP News : यूपी के बाराबंकी में ब्लॉक प्रमुखी चुनाव में नामांकन वापसी के दिन बीजेपी में सेंधमारी कर पूर्व कैबिनेट मंत्री राकेश वर्मा ने बीजेपी प्रत्याशी को एसपी में शामिल करा दिया। शुक्रवार को राकेश वर्मा ने सिरौलीगौसपुर ब्लॉक से बीजेपी प्रत्याशी सपना चौहान को एसपी में शामिल होने की बात कही।
 | 
Latest News : BJP छोड़ एसपी में शामिल हुई BJP प्रत्याशी, SP प्रत्याशी का निर्विरोध चुनना तय

बाराबंकी । यूपी के बाराबंकी में ब्लॉक प्रमुखी चुनाव में नामांकन वापसी के दिन बीजेपी में सेंधमारी कर पूर्व कैबिनेट मंत्री राकेश वर्मा ने बीजेपी प्रत्याशी को एसपी में शामिल करा दिया। शुक्रवार को राकेश वर्मा ने सिरौलीगौसपुर ब्लॉक से बीजेपी प्रत्याशी सपना चौहान को एसपी में शामिल होने की बात कही।

बीजेपी छोड़ एसपी में शामिल हईं सपना चौहान का कहना है कि चुनाव में बीजेपी पार्टी के नेताओं ने साथ नहीं दिया और चुनाव के दौरान नामांकन में भी नहीं आए। इतना ही नही सपना चौहान के पति यशवंत चौहान ने बीजेपी से रामनगर सीट से विधायक शरद अवस्थी को जिम्मेदार ठहराते हुए जबरन जमीन बेचने का आरोप लगाया है।

मंत्री राकेश वर्मा ने बताया कि बीजेपी से ब्लॉक प्रमुख की उम्मीदवार सपना चौहान ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। अब वह समाजवादी पार्टी को मजबूती देने का काम करेंगी। सिरौली ब्लॉक से एसपी प्रत्याशी रेनू वर्मा निर्विरोध होंगी।

पूर्व केंद्रीय मंत्री की बहू निर्विरोध
बीजेपी छोड़ सपना के एसपी में शामिल होने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा की बहू रेनू वर्मा निर्विरोध प्रत्याशी बनी हैं। बीजेपी प्रत्याशी सपना के सीट छोड़ने के बाद एसपी प्रत्याशी का निर्विरोध चुनना तय हो गया है। जिले की 15 सीटों में 4 निर्विरोध होने के बाद 11 सीटों पर कब्जा करने के लिए प्रत्याशियों द्वारा धन-बल दोनों के प्रयोग की ज्यादा उम्मीद है। सतर्कता के चलते प्रशासन ने मतगणना स्थल पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है।