Jansandesh online hindi news

जिला पंचायत सदस्यों व ब्लाक प्रमुखो को भाजपा ने किया जिला मुख्यालय में सम्मान समारोह

 | 
जिला पंचायत सदस्यों व ब्लाक प्रमुखो को भाजपा ने किया जिला मुख्यालय में सम्मान समारोह

राम कैलाश पटेल की रिपोर्ट

खबर अमेठी जिले की जहाँ भारतीय जनता पार्टी ने जिला पंचायत सदस्यों व प्रमुखों का किया सम्मान समारोह इस मौके पर जिला अध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी ने नव निर्वाचित जिला पंचायत सदस्यों व ब्लाक प्रमुखों का अभिनन्दन किया इस मौके पर पूर्व जिला अध्यक्ष  दया शंकर यादव भी मौजूद रहे।

जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश अग्रहरि ने कहा कि भाजपा प्रधानमंत्री और मुख्य मंत्री के बिकास के चलते अमेठी में यह ऐतिहासिक जीत दर्ज की है माननीय केन्दीय मंत्री सांसद स्मृति ईरानी के सहयोग और दिशा निर्देश पर जिले काम बिकास किया जायेगा जिला अध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी ने कहा कि पंचायत में भाजपा की भागीदारी बढी है। 

पार्टी कार्यकर्ताओं को अमेठी सांसद की मंशा के अनुरूप जनता के बीच जागरूकता अभियान चलाकर  केंद्र और प्रदेश सरकार में जितने बिकास कार्य हुये है उसको जनता को बताना है उसी कार्य की वाजह से अमेठी में जीत हासिल हुई है। जनप्रतिनिधियों का भाजपा अभिनन्दन करतीं हैं।इस मौके पर भादर ब्लाक प्रमुख प्रबीन कुमार सिंह जिला पंचायत सदस्य कंचन सिंह, सोनू यज्ञ सैनी, राम कृष्ण भारती, कृष्णा देवी, आर्चना त्रिपाठी, मंजू देवी, सबिता सिंह, अभिषेक कुमार कौशिक, जगन्नाथ पाण्डेय  आदि कार्यक्रम में शामिल हुए।