Jansandesh online hindi news

भाजपा झूठ बोलती है-राज्य सभा लोकसभा में झूठ बोलते है इनके लोग-अखिलेश यादव पूर्व सीएम

 | 
भाजपा झूठ बोलती है-राज्य सभा लोकसभा में झूठ बोलते है इनके लोग-अखिलेश यादव पूर्व सीएम

उन्नाव में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सरोसी के मनोहर लाल इंटर कालेज में पहुँचे पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी।स्व.मनोहर लाल की मूर्ति का हुआ अखिलेश यादव ने  अनावरण किया । पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव  मनोहर लाल इंटर कालेज में पूर्व पशुधन मंत्री स्व. मनोहर लाल के 85वीं जयंती कार्यक्रम में शामिल हुए।इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ,एमएलसी  सुनील साजन,पूर्व मंत्री सुधीर कुमार रावत, पूर्व सांसद अन्नू टंडन  , पूर्व विद्यायक पुरवा उदयराज यादव मौजूद  रहे।

अखिलेश यादव  ने अपने  सम्बोधन में कहा कि हम सपाइयों को प्रशासन से कोई शिकायत नही  है।भाजपा झूठ बोलती है-राज्य सभा लोकसभा में झूठ बोलते है भाजपा को बताना होगा कितने  किसानों की आय दुगुनी हुई ?70 लाख लोगो को नौकरी देने का वादा किया था उन्नाव के ही लोग ही बता दें किसको नौकरी मिली। भाजपा को संविधान की चिंता है इनका तो एक ही संविधान है ठोको संविधान सपा ने छात्रों को लैपटॉप दिए ताकि बच्चे हाईटेक  होकर पढ़ लिखकर आगे बढ़े।

पूर्व सीएम ने कटाक्ष करते हुए कहा कि कोरोना के लॉक डाउन में हमारे दिए लैपटॉप ही पढ़ने लिखने में काम आए । सुप्रीम कोर्ट  ने कहा 4 लाख की मदद की जाऐ ।मदद न देना पड़े इसलिए आंकड़े छिपाए बीजेपी  ने कहा था किसानों की आय दोगुनी कर देंगे,डीजल पेट्रोल महंगाई कितनी बढ़ी है,किसानों की आय  घट गई बढ़ी नहीं,लोगों को दवा और राशन, खाना बांटा लोगों को ब्लैक में दवाएं लेनी पड़ी थी,आज सरकार कहती है कोविड से मौतें नहीं हुई।अब तो आंकड़े नहीं बता रही सरकार बीजेपी कभी सही आंकड़े नहीं बताएगी।

पूर्व सीएम नें मंहगाई की मार , बेरोजगारी तथा नौजवानो के लिए नौकरी न मिलने का कारण बीजेपी सरकार को बताया , बीजेपी सरकार में पुलिसिंग खराब हुई।सपा सरकार बनी तो लोहिया आवास के साथ आवास मे बिजली मुफ्त देंगे ,नौजवान भुखमरी की कगार परअब मंत्रिमण्डल विस्तार करने से कोई फायदा नहीं।बीजेपी नें सरकारी संस्थानों को बेच दिया।भाजपा ऐसी सरकार है जो विकास से नफरत करती है।बैंकों को कंगाल करने वाली भाजपा के गलत फैसले है।पूर्व सपा जिलाध्यक्ष अनवार अहमद का भी पूर्व मुख्यमंत्री ने आभार व्यक्त किया और कहा कि आज  वह हमारे बीच नही है हमे दुख है वो पार्टी को जिस तरह आगे बढ़ा रहे है आप सभी लोग आगे बढ़ाएंगे।आपकी एम्बुलेंस भी समाजजवादियो  की है।100 पुलिस भी सपाइयों की है।उन्नाव से शुक्लागंज मार्ग भी सपाइयों के हैं।

पूर्व सीएम ने कहा कि जो काम छूटे है उन्हें सपा ही करेंगे यही नही यूपी कैसे बढ़े ये काम सपा करेंगी।गड्ढामुक्त  का जो नारा दिया था देखिए क्या हाल है,पेट्रोल डीजल का ।हिसाब 2014 के पहले से अब लगाना क्या  हैं इनकी कीमते। पूर्व सीएम ने कार्यक्रम के आयोजक को रामकुमार एडवोकेट  एवं स्व0 मनीषा दीपक और स्व0 दीपक कुमार को आभार व्यक्त किया। और कहा कि हम लोगो को 2022  में सपा को  लाने का काम करना है।