Jansandesh online hindi news

भाजपा के MLA राधा कृष्ण शर्मा ने भगवा दल को दिया झटका , थामा सपा का दामन

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के MLA राधा कृष्ण शर्मा ने सोमवार को भगवा दल को झटका देते हुए समाजवादी पार्टी (सपा) का दामन थाम लिया है। शर्मा बदायूं जिले की बिल्सी विधानसभा सीट से भाजपा के MLA हैं।समाजवादी पार्टी (सपा) की तरफ से सोशल मीडिया पर पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात करते हुए शर्मा की तस्वीर पोस्ट कर इस बारे में जानकारी दी गई है।
 | 
भाजपा के MLA राधा कृष्ण शर्मा ने भगवा दल को दिया झटका , थामा सपा का दामन

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीखें घोषित होने के बाद दलबदल का सिलसिला तेज हो चुका है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के MLA राधा कृष्ण शर्मा ने सोमवार को भगवा दल को झटका देते हुए समाजवादी पार्टी (सपा) का दामन थाम लिया है। शर्मा बदायूं जिले की बिल्सी विधानसभा सीट से भाजपा के MLA हैं।

समाजवादी पार्टी (सपा) की तरफ से सोशल मीडिया पर पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात करते हुए शर्मा की तस्वीर पोस्ट कर इस बारे में जानकारी दी गई है। सपा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के नेतृत्व में आस्था जताते हुए बदायूं, बिल्सी से भाजपा विधायक राधा कृष्ण शर्मा जी ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। आपका हार्दिक स्वागत और अभिनंदन।'

बता दें है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में कई विधायको के टिकट कटने की आशंका की वजह से विधायकों के दलबदल का सिलसिला लगातार जारी है। भाजपा की चुनाव समिति की आज शाम होने वाली मीटिंग में टिकटों पर अंतिम दौर का विचार विमर्श किया जाएगा। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।