Jansandesh online hindi news

बीजेपी ने महिला मोर्चा के जरिए कपल मैराथन और कपल क्लब जैसे नए प्रयोग करने की रणनीति बनाई

 | 
बीजेपी ने महिला मोर्चा के जरिए कपल मैराथन और कपल क्लब जैसे नए प्रयोग करने की रणनीति बनाई

लखनऊ

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों में जुटी बीजेपी जहां एक तरफ जातीय समीकरण साधते के लिए अलग-अलग जातियों को लामबंद करने की कोशिश कर रही है. इसके लिए वह के लिए नए-नए कार्यक्रम तय कर रही है, तो वहीं बीजेपी महिला मोर्चा को भी अहम जिम्मेदारी दी गई है, जिसके तहत आने वाले दिनों में नए कार्यक्रम देखने को मिलेंगे. पार्टी ने महिला मोर्चा के जरिए कपल मैराथन और कपल क्लब जैसे नए प्रयोग करने की रणनीति बनाई है. इस रणनीति के तहत शहरों में कपल मैराथन आयोजित करके महिलाओं के साथ-साथ उनके पतियों को भी आमंत्रित किया जाएगा. साथ ही किटी पार्टी जैसे महिलाओं की गैदरिंग वाले कार्यक्रम कमल क्लब के नाम से किए जाएंगे.

इसके अलावा ब्लॉक स्तर पर भी पार्टी महिलाओं के सम्मान समारोह जैसे कार्यक्रम आयोजित करेगी. बीजेपी की तरफ से की जा रही तैयारियों के मुताबिक, महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के बाद सितंबर के महीने में इन कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार कर अलग-अलग मंडलों में महिला पदाधिकारियों को इसकी जिम्मेदारी सौंप दी जाएगी. गीता शाक्य ने कहा है कि इन कार्यक्रमों के जरिये हम प्रदेश में घर-घर पहुंचकर सरकार के कामकाज की चर्चा करेंगे.

ये सब उस बड़े मैदान को जीतने की तैयारी है, जिसकी बिसात पर पूरे देश की राजनीति का अंकगणित चलता है. मिशन 2022 के तहत मुजफ्फरनगर से लेकर कानपुर, प्रयागराज, भदोही और वाराणसी तक राजनीति के कई रंग दिखाई देंगे. यूपी में जैसे-जैसे चुनावों की घड़ी नजदीक आ रही है, हर सियासी पार्टी अपने पैंतरे आजमाने में जुटी है. इसकी सबसे बड़ी बिसात सत्ताधारी बीजेपी ने बिछाई है.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।