Jansandesh online hindi news

भाजपा महिला नेता का होटल में रेप, अश्लील वीडियो बना किया ब्लैकमेल

भाजपा नेत्री को एक होटल में ले गया, जहां उसने दर्द की दवा के नाम पर उन्हें नशीली गोली दे दी. बेहोश होने पर रिश्तेदार ने उनके साथ रेप किया. पीड़ित भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारी भी है, जिसने रिश्तेदार पर नशीली दवा खिला कर रेप  और ब्लैकमेल का आरोप लगाया है. अब इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और कल्याणपुर पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

 | 
भाजपा महिला नेता का होटल में रेप, अश्लील वीडियो बना किया ब्लैकमेल

कानपुर। कानपुर में भाजपा नेत्री ने दर्ज मुकदमे में आरोप लगाया है कि केशवपुरम में रहने वाले उनके दूर के रिश्तेदार का घर आना जाना लगा रहता था. पिछले दिनों रिश्तेदार के साथ एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कानपुर देहात के अकबरपुर गई थीं. अचानक सिर में दर्द होने पर रिश्तेदार उन्हें आराम करने की बात कह कर पास के एक होटल में ले गया, जहां उसने दर्द की दवा के नाम पर उन्हें नशीली गोली दे दी. बेहोश होने पर रिश्तेदार ने उनके साथ रेप किया. पीड़ित भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारी भी है, जिसने रिश्तेदार पर नशीली दवा खिला कर रेप  और ब्लैकमेल का आरोप लगाया है. अब इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और कल्याणपुर पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

महिला का आरोप है कि रिश्तेदार ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया. होश आने पर जब उन्होंने अपने अस्त व्यस्त कपड़े पाए, तब उसे आशंका हुई. भाजपा नेत्री ने आगे आरोप लगाया है कि रिश्तेदार ने उसे दोबारा फोन न करने की हिदायत दी. कुछ दिनों बाद रिश्तेदार आरोपी उनसे रुपए की मांग करने लगा.

विरोध करने पर रिश्तेदार ने उनकी अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी. बदनामी न हो इसलिए महिला ने रिश्तेदार को लगभग ढाई लाख रुपए भी दिए. आरोपी भाजपा नेत्री की बेटियों पर तेजाब फेंकने की धमकी दे रहा है, जिसके बाद पीड़िता ने पूरे मामले में शिकायत दर्ज कराई है. आरोपी ने भाजपा नेत्री के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है.

थाना प्राभारी के अनुसार, भाजपा नेत्री का आरोप है कि रिश्तेदार ने उनकी दोनों बेटियों पर तेजाब डालने की धमकी भी दी है. इससे तंग होकर उन्होंने कल्याणपुर थाने में तहरीर दी. जिसका मुकदमा 14 दिसंबर को दर्ज हुआ. लगातार मिल रही धमकियों के बाद मामला प्रकाश में आया. कल्याणपुर इंस्पेक्टर अशोक कुमार दुबे ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।