Jansandesh online hindi news

 शादी के 2 महीने बाद ही दुल्हन पहुंची अस्पताल, डाक्टर ने बताया 5 माह की प्रेगनेंट, ससुराल वालों के उड़ गए होश !

एक इंटर कॉलेज में इंटर मीडिएट की छात्रा थी। बताया जाता है कि कालेज के प्रबंधक के पुत्र ने गुड़िया को अच्छे नंबर से पास कराने का झांसा देकर अवैध संबंध बना लिये। गुड़िया की शादी दो माह पहले ही हुयी थी।ससुराल में जब उसके पेट में दर्द हुआ तो ससुराल के लोगों ने अस्पताल ले जाकर उसका उपचार कराया। उपचार के दौरान पता चला कि गुड़िया के पेट में पांच माह का गर्भ ठहरा हुआ है। गुड़िया से ससुराली जन पूछने लगे कि शादी तो अभी दो महीने पहले हुई है।
 | 
 शादी के 2 महीने बाद ही दुल्हन पहुंची अस्पताल, डाक्टर ने बताया 5 माह की प्रेगनेंट, ससुराल वालों के उड़ गए होश !

डलमऊ,रायबरेली। डलमऊ के एक इंटर कालेज में एक शिक्षक द्वारा छात्रा को अच्छे नम्बर से पास कराने का झांसा देकर छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। डलमऊ पुलिस को तीन दिन पहले छात्रा द्वारा तहरीर देकर कार्यवाही करने की गुहार लगाई गई है। लेकिन अभी तक शिक्षक के खिलाफ कोई कार्यवाही नही की गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की काल्पनिक नाम गुड़िया का विवाह दो माह पूर्व हुआ था।

वह एक इंटर कॉलेज में इंटर मीडिएट की छात्रा थी। बताया जाता है कि कालेज के प्रबंधक के पुत्र ने गुड़िया को अच्छे नंबर से पास कराने का झांसा देकर अवैध संबंध बना लिये। गुड़िया की शादी दो माह पहले ही हुयी थी।ससुराल में जब उसके पेट में दर्द हुआ तो ससुराल के लोगों ने अस्पताल ले जाकर उसका उपचार कराया। उपचार के दौरान पता चला कि गुड़िया के पेट में पांच माह का गर्भ ठहरा हुआ है। गुड़िया से ससुराली जन पूछने लगे कि शादी तो अभी दो महीने पहले हुई है।

तो यह गर्भ किसका है ? बहुत पूछने पर उसने सारी बात बताते हुए एक इंटर कॉलेज के प्रबंधक के पुत्र के द्वारा की गई ओछी हरकत को बताया। गुड़िया ने उसी समय शिक्षक को फोन किया औरइस घटना के विषय में उसे बताया।गुड़िया ने बात करने के बाद यह भी आरोप लगाया है कि शिक्षक अब जान से मारने की धमकी दे रहा है। जिसकी कॉल रिकॉर्ड भी मेरे पास मौजूद है। इस संबंध में थानाध्यक्ष पंकज त्रिपाठी ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है जांच पड़ताल की जा रही है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।