Jansandesh online hindi news

मकर संक्रांति के पर्व पर गोरखपुर में एक दलित परिवार के घर सीएम योगी ने किया भोजन

सीएम योगी आदित्यनाथ ने मकर संक्रांति के पर्व पर  गोरखपुर में एक दलित परिवार के घर पहुंचकर उनके साथ भोजन किया। योगी आदित्यनाथ दोपहर बाद झूमिया गेट स्थित गोरखपुर फर्टिलाइजर पहुंचे, जहां पर वे 40 साल के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ता अमृतलाल भारती के घर पर पहुंचे और उनके साथ भोजन किया।
 | 
मकर संक्रांति के पर्व पर गोरखपुर में एक दलित परिवार के घर सीएम योगी ने किया भोजन

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मकर संक्रांति के पर्व पर  गोरखपुर में एक दलित परिवार के घर पहुंचकर उनके साथ भोजन किया। योगी आदित्यनाथ दोपहर बाद झूमिया गेट स्थित गोरखपुर फर्टिलाइजर पहुंचे, जहां पर वे 40 साल के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ता अमृतलाल भारती के घर पर पहुंचे और उनके साथ भोजन किया।

सीएम योगी ने इस दौरान कहा कि, 'मैं मकर संक्रांति के पर्व पर अपने अनुसूचित जाति के कार्यकर्ता अमृतलाल भारती और उनके परिवार को हृदय से धन्यवाद करता हूं, जिन्होंने मुझे अपने घर पर खिचड़ी सह-भोज पर बुलाया।' सीएम योगी ने यूपी के लोगों को भी मकर संक्रांति की शुभकामनाएं दी। प्रेस वालों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र की योजनाओं का फायदा राज्य के परिवारों को भी मिला है।

सीएम योगी ने आगे कहा कि गैस सिलेंडर, बिजली, आयुष्मान भारत योजना का फायदा मिला है। साथ ही कोरोना महामारी के दौरान निःशुल्क कोरोना टेस्ट, उपचार और राशन की व्यवस्था की सरकार की तरफ से की गई है। सीएम योगी ने आगे कहा कि लोगों को मुफ्त में वैक्सीन मुहैया कराई जा रही है। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार का ये डबल डोज है और महीने में दो बार राशन फ्री में दिया जा रहा है।


 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।