Jansandesh online hindi news

उन्नाव - महिला सिपाही के साथ होटल के कमरे में मिले CO साहब सस्पेंड, महिला सिपाही निलंबित

 | 
महिला सिपाही को भी निलंबित
लखनऊ/उन्नाव। उन्नाव के बीघापुर सर्किल में तैनात रहे क्षेत्राधिकारी कृपाशंकर कनौजिया व उनके साथ कानपुर के एक होटल में मिली महिला सिपाही को भी निलंबित कर दिया गया है। इस प्रकरण को संज्ञान में लेते हुए पुलिस महानिदेशक मुकुल गोयल की संस्तुति पर शुक्रवार देर शाम गृह विभाग ने ये कार्रवाई की। उधर मामले की जांच कानपुर स्थानांतरित कर दी गई है।
एसपी उन्नाव आनंद कुलकर्णी ने पहले ही सीओ कृपाशंकर कनौजिया को एसपी कार्यालय में सम्बद्ध करने के साथ जांच एएसपी शशिशेखर सिंह को सौंपी थी। मगर प्रकरण कानपुर से संबंधित होने से जांच अब वहां स्थानांतरित कर दी गई है। एसपी ने सीओ के साथ होटल के कमरे में मिली महिला आरक्षी को निलंबित कर दिया है।
बताते चलें कि बीघापुर सर्किल में तैनात सीओ कृपाशंकर कनौजिया मंगलवार को घर जाने के लिए एक दिन की छुट्टी लेकर गए थे, पर घर न पहुंचने व निजी एवं सरकारी (सीयूजी नंबर) फोन के बंद होने से किसी अनहोनी की आशंका के चलते पत्नी ने एसपी उन्नाव से मदद मांगी थी, जिनके निर्देश पर सीओ सिटी एवं सर्विलांस टीम ने सीओ की खोज शुरू की। सीओ साहब की लोकेशन कानपुर के माल रोड स्थित होटल मंदाकिनी में मिली। पुलिस टीम जब वहां पहुंची तो होटल के कमरा नंबर 201 सीओ साहब उन्नाव की ही एक महिला सिपाही के साथ मिले थे।
एसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि महिला आरक्षी के खिलाफ विभागीय जांच भी करवाई जाएगी। बताया जा रहा है कि सीओ चिकित्सीय अवकाश लेकर छुट्टी पर चले गए हैं। उधर महिला आरक्षी भी तीन दिन का अवकाश लेकर चली गई है। निलंबित कृपाशंकर कनौजिया को हिंद ही में इंस्पेक्टर से सीओ की पदोन्नति मिली थी।