Jansandesh online hindi news

Dimple Yadav Corona Positive : अखिलेश यादव के घर में कोरोना की इंट्री, डिंपल यादव और बेटी कोरोना संक्रमित, डिप्टी सीएमओ ने की पुष्टि

पूर्व सांसद डिंपल यादव  और बेटी टीना यादव कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। डिप्टी सीएमओ मिलिंद वर्धन ने इसकी पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि डिंपल यादव और उनकी बेटी टीना को कोई सिम्प्टम नहीं है। फिलहाल दोनों होम आइसोलेशन में हैं। गौरतलब है कि दूसरी लहर के दौरान अखिलेश यादव भी पॉजिटिव हो गए थे. हालांकि, कुछ एहतियात बरतने के बाद उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी।

 
 | 
अखिलेश यादव के घर में कोरोना की इंट्री, डिंपल यादव और बेटी कोरोना संक्रमित, डिप्टी सीएमओ ने की पुष्टि

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी और पूर्व सांसद डिंपल यादव  और बेटी टीना यादव कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। डिप्टी सीएमओ मिलिंद वर्धन ने इसकी पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि डिंपल यादव और उनकी बेटी टीना को कोई सिम्प्टम नहीं है।

फिलहाल दोनों होम आइसोलेशन में हैं। गौरतलब है कि दूसरी लहर के दौरान अखिलेश यादव भी पॉजिटिव हो गए थे. हालांकि, कुछ एहतियात बरतने के बाद उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी।

बता दें कि देश-दुनिया में ओमिक्रॉन की दहशत के बीच एक बार फिर से उत्तर प्रदेश  में कोरोना सिर उठाने लगा है. उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस  ने एक बार फिर से रफ्तार पकड़नी शुरू कर दी है।

बीते 24 घंटे में राज्य मे कोरोना वायरस के 23 नए मामले सामने आए हैं, जिससे एक बार फिर योगी सरकार हरकत में आ गई है. कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए योगी सरकार ने अस्पतालों में बेडों की संख्या दोगुने करने के निर्देश दिए हैं. फिलहाल, उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के एक्टिव केसों की संख्या 211 है.

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सरकारी आवास पर कोविड-19 की स्थिति को लेकर एक समीक्षा बैठक की। इस बैठक के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि बुंदेलखंड क्षेत्र के झांसी, चित्रकूट, महोबा आदि जिलों में बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएं।

इतना ही नहीं, योगी आदित्यनाथ ने इन जिलों में बेहतर स्वास्थ्य सुविधा के लिए सरकारी अस्पतालों में बेडों की संख्या 100 से 200 करने के आदेश दिए. सीएम योगी ने बैठक में मौजूद अधिकारियों को निर्देश दिया कि कोरोना प्रोटोकॉल का पूरी तरह से पालन होना चाहिए और संक्रमण से बचाव और उपचार की व्यवस्थाओं को बेहतर किया जाना चाहिए.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।