Jansandesh online hindi news

UP Latest News : सियासी दलों के कार्यकर्ताओं ने जमकर किया बवाल, इटावा एसपी को मारा थप्पड़

इटावा से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान हुई हिंसा में जिले के एसपी को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है. पुलिस का आरोप है कि हंगामे, बवाल और हिंसा के बीच एसएसपी को थप्पड़ मारा गया है. यहां भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को बल प्रयोग भी करना पड़ा है.

 | 
UP Latest News : सियासी दलों के कार्यकर्ताओं ने जमकर किया बवाल, इटावा एसपी को मारा थप्पड़

उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख चुनाव को लेकर हिंसा की खबरें लगातार सामने आई हैं. सियासी दलों के समर्थकों ने इस चुनाव में जमकर हंगामा और बवाल किया है. अयोध्या, हमीरपुर, सिद्धार्थनगर में मारपीट की घटनाएं हुई हैं. इन झड़पों में कुछ लोग घायल हुए हैं. जबकि, कई गाड़ियों को नुकसान भी पुहंचा है. हालात को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. 

इस बीच इटावा से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान हुई हिंसा में जिले के एसपी को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है. पुलिस का आरोप है कि हंगामे, बवाल और हिंसा के बीच एसएसपी को थप्पड़ मारा गया है. यहां भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को बल प्रयोग भी करना पड़ा है.

इस बीच बता दें कि बढ़पुरा ब्लॉक से नतीजा टाई रहा. दोनों प्रत्याशियं को 37-37 वोट मिले थे. टाई होने के बाद पर्ची फिकवा कर फैसला हुआ. टाई मुकाबले के बाद बीजेपी के गणेश राजपूत ने जीत दर्ज की है.