Jansandesh online hindi news

पूर्व प्रधान और लेखपाल की मिलीभगत से हुए बाहर के लोगों को फर्जी पट्टे
 

 | 
पूर्व प्रधान और लेखपाल की मिलीभगत से हुए बाहर के लोगों को फर्जी पट्टे

रिपोर्ट अभिमन्यु शुक्ला जिला ब्यूरो

औरैया

दिबियापुर/औरैया। ग्राम प्रधान व लेखपाल से साठगांठ कर फर्जी प्रस्ताव व ग्राम पंचायत सदस्यों के हस्ताक्षर कर कई अपात्रों को फर्जी तरीके से बाहर के लोगों को चारागाह,गौशाला,तालाब,शमशान,खाद्य के गड्ढे,बृक्षारोपण, जैसे कई स्थानों को भूमि के पट्टे दे दिए।अश्वनी शर्मा पुत्र रामऔतार निबासी दिबियापुर ने तहसील दिवस से शासन तक शिकायत की, लेकिन सुनवाई नहीं हुई।औरैया तहसील की ग्रामपंचायत लखनापुर के रामलखन ने सीजेएम कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर भूमि पट्टा आवंटन में धांधली की शिकायत की। उसने लेखपाल, ग्राम प्रधान और पर फर्जीबाड़े का आरोप लगाया।

उसने पत्रकार को बताया कि अधिकारियों से कई बार शिकायत की लेकिन सुनवाई नहीं हुई। पंचायत में उसके हस्ताक्षर समेत कई अन्य हस्ताक्षर फर्जी हैं। फर्जीबाड़े के खिलाफ कई बार औरैया तहसील दिवस में शिकायत की गई। इसके अलावा आईजीआरएस समेत अन्य अफसरों से शिकायत की, लेकिन जांच नहीं कराई गई। -मिलीभगत कर कई अपात्र लोगों के नाम कर दिए जमीन के पट्टे व कई बाहर के लोगो को कर दिए गए हैं पट्टे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।