Jansandesh online hindi news

मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल पहुंचे जुबिन नौटियाल एक रिपोर्टर बनकर हिमानी बुंदेला का इंटरव्यू लेने के लिए उनके घर पर पहुंचे

 | 
मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल पहुंचे जुबिन नौटियाल एक रिपोर्टर बनकर हिमानी बुंदेला का इंटरव्यू लेने के लिए उनके घर पर पहुंचे

आगरा

टीवी रियलिटी शो केबीसी (KBC Show) में एक करोड़ रुपये जीतने वाली ताज नगरी आगरा (Agra) की बेटी हिमानी बुंदेला (Himani Bundela) का एक और सपना पूरा हो गया. दरअसल, हिमानी बॉलीवुड के मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) की बहुत बड़ी फैन हैं. यह बात जब जुबिन को पता चली तो गत रविवार को वे केबीसी में एक करोड़ जीतकर सुर्ख़ियों में आने वाली हिमानी को सरप्राइज देने उनके आगरा स्थित घर पहुंच गए. जुबिन नौटियाल एक रिपोर्टर बनकर हिमानी के घर पहुंचे थे.

केबीसी विनर आगरा की हिमानी बुंदेला के घर रविवार को मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल पहुंचे जुबिन नौटियाल एक रिपोर्टर बनकर हिमानी बुंदेला का इंटरव्यू लेने के लिए उनके घर पर पहुंचे. हिमानी बुंदेला से जुबिन नौटियाल ने कई सवाल किए और उसके बाद में कहा कि उनका फेवरेट सिंगर कौन है? हिमानी बुंदेला ने कहा कि जुबिन नौटियाल. इसके उन्होंने हिमानी से उनका मनपसंद गीत गाने को कहा. इस पर हिमानी ने ‘खुशी जब भी तेरी’ गाना गाया. जुबिन ने कहा कि ये गाना तो वो भी गा सकते हैं. जैसे ही उन्होंने यह गाना गया, हिमानी ने उन्हें आवाज से पहचान लिया. हिमानी ने बताया कि पहले तो उन्हें यकीन ही नहीं हुआ कि जुबिन सर मेरे सामने हैं. उन्होंने मुझे सरप्राइज दिया,इसकी बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी. उनको पता नहीं था कि जुबिन सर से मिलने की ख्वाहिश इतनी जल्दी पूरी हो जाएगी.

जुबिन नौटियाल को देखकर हिमानी बुंदेला फूली नहीं समा रही थीं. इसके साथ ही उनके परिवार को भी यकीन नहीं हो रहा था कि इतना बड़ा गायक उनके घर पर है. इस पूरे वाक्या का वीडियो जुबिन नौटियाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. बता दें केबीसी की हॉट सीट पर हिमानी ने जुबिन नौटियाल से मिलने की इच्छा जताई थी.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।