Jansandesh online hindi news

किसान ने मंच पर चढ़कर BJP विधायक पंकज गुप्ता को जड़ दिया थप्पड़, वीडियो हो रहा वायरल

एक किसान मंच पर पहुंच गया और विधायक को थप्पड़ जड़ दिया। भाजपा विधायक पंकज गुप्ता भी ये नहीं समझ सके और अपना हाथ आगे बढ़ाया। इसी दौरान किसान ने थप्पड़ लगा दिया। यह देख पुलिस वाले हरकत में आए और जबरन किसान को मंच से नीचे उतारा गया।घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

 | 
किसान ने मंच पर चढ़कर BJP विधायक पंकज गुप्ता को जड़ दिया थप्पड़, वीडियो हो रहा वायरल

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक कार्यक्रम में उस समय अफरातफरी मच गई जब बीजेपी विधायक पंकज गुप्ता को एक किसान ने मंच पर चढ़कर जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। किसान की इस हरकत से मौके पर मौजूद सभी लोग सकते में आ गए। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने किसान को पकड़ा और अपने साथ ले गए।

बता दें, बीजेपी सदर विधायक पंकज गुप्ता एक कार्यक्रम को संबोधित करने पहुंचे थे। वह मंच पर बैठे हुए थे। इसी बीच एक किसान मंच पर पहुंच गया और विधायक को थप्पड़ जड़ दिया। भाजपा विधायक पंकज गुप्ता भी ये नहीं समझ सके और अपना हाथ आगे बढ़ाया। इसी दौरान किसान ने थप्पड़ लगा दिया। यह देख पुलिस वाले हरकत में आए और जबरन किसान को मंच से नीचे उतारा गया।घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। हालांकि, यह वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है। 

किसान ने भारतीय किसान यूनियन की टोपी पहन रखी थी। उसके एक हाथ में लाठी थी। फिलहाल ये सामने नहीं आ सका है कि उसने थप्पड़ क्यों लगाया। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि विधायक ने थप्पड़ मारने वाली बात से इनकार किया है।

वहीं, सामने आई जानकारी के अनुसार पूरा वाकया तीन दिन पुराना है। विधायक क्षेत्र में एक मूर्ति के अनावरण के लिए पहुंचे थे। वहीं जनसभा भी थी। पंकज गुप्ता मंच पर बैठे हुए थे, तभी बुजुर्ग किसान ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया।


 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।