Jansandesh online hindi news

सपा नेता इमरान मसूद पर FIR दर्ज, आचार संहिता, कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन 

समाजवादी पार्टी में आने वाले पूर्व MLA इमरान मसूद पर FIR दर्ज हुई है। यह FIR कोविड नियमों का उल्लंघन करने और आचार संहिता का पालन न करने को लेकर दर्ज की गई है। लोगों ने मास्क नहीं पहन रखे थे। सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल नहीं रखा जा रहा था। इसको देखते हुए SHO कुतुबशेर द्वारा थाना कुतुबशेर में इमरान मसूद समेत 10 लोगों को नामजद करते हुए कुल 300 अन्य अज्ञात समर्थकों पर IPC और महामारी अधिनियम के तहत FIR दर्ज कि गई है।'
 | 
सपा नेता इमरान मसूद पर FIR दर्ज, आचार संहिता, कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन 

लखनऊ:  सहारनपुर पुलिस के SSP आईपीएस आकाश तोमर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि, ‘घटना 10 जनवरी दोपहर 1.30 बजे की है। इमरान मसूद और उनके समर्थकों पर धारा 188, 171 – H, 269, 270 व महामारी अधिनियम की धारा 3 व 4 के तहत FIR दर्ज हुई है। इस मामले में खुद थाना प्रभारी कुतुबशेर पियूष दीक्षित ने शिकायत दर्ज करवाई हैं।

मामले की तफ्तीश की जा रही है। जाँच के बाद नियमानुसर कार्रवाई की जाएगी।'SP राजेश कुमार ने कहा कि, 'इमरान मसूद द्वारा आज अंबाला रोड स्थित अपने आवास पर अपने समर्थकों की बैठक बुलाई गई थी। इसमें भारी भीड़ जुटी थी। उनके द्वारा इस बैठक का आयोजन करने की पूर्व अनुमति भी नहीं ली गई थी। जबकि पूरे राज्य में आदर्श आचार संहिता लागू है। इसके साथ ही कोरोना दिशानिर्देशों का भी पालन नहीं किया जा रहा था।

लोगों ने मास्क नहीं पहन रखे थे। सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल नहीं रखा जा रहा था। इसको देखते हुए SHO कुतुबशेर द्वारा थाना कुतुबशेर में इमरान मसूद समेत 10 लोगों को नामजद करते हुए कुल 300 अन्य अज्ञात समर्थकों पर IPC और महामारी अधिनियम के तहत FIR दर्ज कि गई है।'

त्तर प्रदेश की सहरानपुर पुलिस ने कांग्रेस से समाजवादी पार्टी में आने वाले पूर्व MLA इमरान मसूद पर FIR दर्ज हुई है। यह FIR कोविड नियमों का उल्लंघन करने और आचार संहिता का पालन न करने को लेकर दर्ज की गई है। सहारनपुर पुलिस के SP सिटी राजेश कुमार ने मामला दर्ज किए जाने की पुष्टि की है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।