Jansandesh online hindi news

युवती ने शिक्षक पर लगाया दुराचार का आरोप
​​​​​​​

 | 
युवती ने शिक्षक पर लगाया दुराचार का आरोप

आदित्य मिश्र की रिपोर्ट        

हरदोई

जिले के कोतवाली शहर इलाके की एक युवती ने शिक्षक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने व गर्भपात कराने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने साक्ष्य के तौर पर वीडियो व फोटो के साथ उच्चाधिकारियों को शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है। 
डीजीपी को प्रेषित शिकायती पत्र के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र की निवासी युवती ने कहा है कि इसी थानाक्षेत्र के बगियापुरवा निवासी दीपांकर लहरी पुत्र विजय कुमार लहरी टोडरपुर ब्लाक के बलदेवपुरवा के सरकारी स्कूल में शिक्षक हैं। जनवरी 2021 में उनसे मुलाकात हुई थी। दोनों में प्यार हो गया, और लिव इन रिलेशनशिप में साथ रहने लगे। आरोप है कि शादी का झांसा देकर दीपांकर ने कई माह तक युवती उसके साथ दुष्कर्म किया। जब वह गर्भवती हो गयी, तो बुखार की दवा बताकर आरोपी ने गर्भपात की दवा खिला दी। इस घटना के बाद दोनों में विवाद बढ़ गया, जिसके बाद आरोपी ने युवती को मारपीट कर अपने घर से निकाल दिया। 
मामले की शिकायत के बाद शहर कोतवाली पुलिस ने इस बात पर दोनों में सुलह करा दी कि दोनों पति-पत्नी के तौर पर साथ रहेंl

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।