Jansandesh online hindi news

हस्तिनापुर से 'बिकिनी गर्ल' जीतीं तो वह घंटाघर पर चौराहे पर कटवा देंगे गर्दन, हिंदू महासभा के प्रवक्ता ने किया ऐलान 

कांग्रेस की हस्तिनापुर प्रत्याशी अर्चना गौतम (Archana Gautam) को लेकर हिंदू महासभा भड़क गई है. अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रदेश प्रवक्ता का कहना है कि हस्तिनापुर की पावन धरती से ऐसे प्रत्याशी का उतारना संस्कृति का अपमान है. अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि अगर ऐसी प्रत्याशी हस्तिनापुर से जीत जाएंगी तो वह घंटाघर पर गर्दन कटवा देंगे.
 | 
हस्तिनापुर से 'बिकिनी गर्ल' जीतीं तो वह घंटाघर पर चौराहे पर कटवा देंगे गर्दन, हिंदू महासभा के प्रवक्ता ने किया ऐलान 

मेरठ. उत्‍तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में कांग्रेस की हस्तिनापुर प्रत्याशी अर्चना गौतम (Archana Gautam) को लेकर हिंदू महासभा भड़क गई है. अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रदेश प्रवक्ता का कहना है कि हस्तिनापुर की पावन धरती से ऐसे प्रत्याशी का उतारना संस्कृति का अपमान है. अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि अगर ऐसी प्रत्याशी हस्तिनापुर से जीत जाएंगी तो वह घंटाघर पर गर्दन कटवा देंगे.

हिंदू महासभा के प्रदेश प्रवक्ता ने एक्‍ट्रेस अर्चना गौतम को लेकर कहा कि अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि ऐसे प्रत्याशियों को उतारना कांग्रेस की ओछी हरकत है. ऐसा करके कांग्रेस अपने ताबूत में अंतिम कील ठोकने का कार्य कर रही है. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर प्रत्याशी के जो फोटोज़ वायरल हैं वो बेहद आपत्तिजनक हैं.

अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा ने कहा कि ऐसे प्रत्याशियों को उतारकर हिंदुओं को अपमानित किया गया है. उन्होंने कहा कि हस्तिनापुर महाभारतकालीन धऱती के साथ जैनियों का भी बड़ा तीर्थस्‍थल है. ऐसे में यहां से ऐसे प्रत्याशी उतारे जाएंगे तो इसका क्या संदेश जाएगा.

गौरतलब है कि यूपी विधानसभा चुनावों में मिस बिकनी इंडिया रह चुकीं अभिनेत्री अर्चना गौतम भी भाग्य आज़माएंगी. एक्ट्रेस अर्चना गौतम हस्तिनापुर विधानसभा सीट से कांग्रेस की प्रत्याशी घोषित हुई हैं. 26 वर्षीय कांग्रेस की प्रत्याशी अर्चना गौतम का कहना है कि ये अच्छी बात हैं कि उन्हें राजनीति का ज्ञान नहीं हैं. वो कहती हैं कि उन्हें लोगों का ज्ञान है कि उनके लिए क्या करना है. अभिनेत्री से नेत्री बने उन्हें अभी दो महीने ही हुए हैं. लेकिन वो हस्तिनापुर को चंडीगढ़ की तर्ज़ पर विकसित करना चाहती हैं.

कई फिल्मों में अभिनय का जलवा बिखेर चुकी अर्चना गौतम अब हस्तिनापुर को टूरिस्ट प्लेस बनाने का वादा कर रही हैं. अर्चना का कहना है कि वो हस्तिनापुर को द्रोपदी के श्राप से मुक्त करेंगी. पांच साल से मुम्बई में रह रहीं एक्ट्रेस अर्चना गौतम का कहना है कि वो जीत जाएंगी तो हस्तिनापुर को चंडीगढ़ बना देंगी. वह हस्तिनापुर की जनता से बड़े बड़े वादे नहीं करती हैं लेकिन उनकी आवाज़ के लिए वो विधानसभा के चक्कर बार बार काटेंगी.

हस्तिनापुर से 'बिकिनी गर्ल' जीतीं तो वह घंटाघर पर चौराहे पर कटवा देंगे गर्दन, हिंदू महासभा के प्रवक्ता ने किया ऐलान 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।