Jansandesh online hindi news

नए साल के जश्‍न के नाम कुशीनगर मे किया हुड़दंगई तो हवालात में कटेगी रात-एसपी 

नव वर्ष के स्वागत के नाम पर हुड़दंगई करने वाले और शराब का सेवन कर वाहन चलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। पुलिस प्रशासन ने इसको लेकर काफी कड़े इंतजाम किए है। नए साल के पहले जनवरी को ऐसे लोगों की निगरानी पुलिस करेगी। कुशीनगर के पुलिस कप्तान सचिंद्र पटेल ने योजना तैयार कर उसके अनुपालन के लिए जनपद के सभी थानेदारो को सख्त निर्देश दिया है। 
 | 
नए साल के जश्‍न के नाम कुशीनगर मे किया हुड़दंगई तो हवालात में कटेगी रात-एसपी 

उपेंद्र कुशवाहा

पडरौना,कुशीनगर । नव वर्ष के स्वागत के नाम पर हुड़दंगई करने वाले और शराब का सेवन कर वाहन चलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। पुलिस प्रशासन ने इसको लेकर काफी कड़े इंतजाम किए है। नए साल के पहले जनवरी को ऐसे लोगों की निगरानी पुलिस करेगी। कुशीनगर के पुलिस कप्तान सचिंद्र पटेल ने योजना तैयार कर उसके अनुपालन के लिए जनपद के सभी थानेदारो को सख्त निर्देश दिया है। 

बेशक : न्यू इयर का जश्न कहीं किसी गम में न बदले इस पर पुलिस कप्तान सचिंद्र पटेल ने  सभी थानेदोरो को सख्त निर्देश जारी किया है। इसके तहत अधिकारियों से लेकर थानेदारों और डायल 112 को भी निदेर्शित किया है कि वे अपने-अपने थाने के एरिया में नए साल के जश्न के दौरान कड़ी निगाह रखे और मनबढ़ों पर तत्काल कार्रवाई करें। इसके साथ ही न्यू इयर से पहले ही पुलिस ने शहर के होटलों सहित पडरौना शहर के मॉडल शॉप और अन्य मंदिरा की दुकानो  पर भी पूरी नजर रखने का निर्देश दिया है।

इसके अलावा देर रात तक बियर और शराब की दुकान खोलने वालों पर भी कार्यवाही की जाएगी। सड़क पर डीजे बजाकर नाच-गाना व हुड़दंगई करने वालों की खैर नहीं होगी। नए वर्ष के पहले दिन एक जनवरी को कोई भी सड़कों पर हुड़दंगई करता पाया गया तो पुलिस उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई भी करेगी। इस तरह का कृत्य करने वाले हुड़दंगयो की रात हवालात में कटेगी।

कुशीनगर में ब्रेथ एनालाइजर से होगी जांच

ब्रेथ एनालाइजर लेकर पुलिस कर्मियों को तैनात किया जाएगा। नए साल के दिन शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों की चेकिंग करेंगे। इस दौरान अगर कोई व्यक्ति शराब पीकर हुड़दंगई करता या गाड़ियों से स्टंट करता पाया गया तो उनके खिलाफ कार्यवाई की जाएगी। थानेदार अपने-अपने क्षेत्र में अभियान चलाकर मादक पदार्थ बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की एसपी सचिंद्र पटेल ने निर्देश दिया है।

इस बार और रहेगी कड़ी सुरक्षा

इन सब के साथ इस बार के नए साल पर किसी तरह अप्रिय घटना न हो इसके लिए पडरौना शहर के रेलवे स्टेशन,बस स्टेशन, पनियहवा,होटल,प्रमुख धार्मिक मंदिरो पर भी पुलिस की पैनी नजर रखने के इंतजाम कर दिए गए हैं। गौरतलब है कोविड महामारी के बीच ओमीक्रोन के नए वेरिएंट मरीज बढ़ने पर कुशीनगर में भी हाई अलर्ट जारी किया है। इसे लेकर कुशीनगर मे भी पुलिस मुस्तैद हो गई है। नए साल पर कुशीनगर और अन्य धार्मिक स्थलों पर घूमने वाले युवा  बुजुर्ग नौजवानों को कोविड-19 के नियमों का पालन करना होगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।